Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडबॉलीवुड के इन 6 सितारों को अपनी पत्नी से अलग होना पड़ा...

बॉलीवुड के इन 6 सितारों को अपनी पत्नी से अलग होना पड़ा इतना महंगा जिससे बेचनी पड़ी संपत्ति, देखें

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की शादियाँ जितना सुर्खियां बटोरी नजर आती है। उतनी ही मशहूर इनके तलाक के किस्से भी होती हैं। दिलचस्प बात तो यह सामने आती है कि तलाक लेने पर भी इनके एलिमनी सुर्खियां बटोर ही दिखाई देती है। बहुत से सेलेब्स ऐसे भी हैं जिन्हें तलाक के बदले मेंअपनी पत्नी को तगड़ी एलिमनी देना पड़ा और कुछ तो ऐसी भी है जिनको तलाक मिलने पर एलिमनी के तौर पर मोटी रकम हाथ लगती नजर आई। तो आइए जानते हैं उन सेलिब्रिटीज के बारे।

ऋतिक रोशन और सुजैन

आपको जानकारी दे दी है चाहिए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन की 14 साल पुरानी शादी 2014 में टूटती हुई दिखाई दी थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जाता है सुजैन ने अभिनेता ऋतिक रोशन से एलिमनी के तौर पर मोटी रकम की मांगी थी, लेकिन अभिनेता ऋतिक रोशन ने बाद में ट्वीट करते नज़र आए कि यह सब झूठ है।

सैफ अली खान और अमृता सिंह

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक 2004 में हुआ था। सैफ अली खान ने अपनी पूर्व पत्नी अमृता सिंह को एलिमनी के तौर पर 5 करोड़ रुपए दिए थे। अमृता से तलाक के बाद अभिनेता सैफ अली खान ने 2012 में करीना कपूर के साथ शादी रचाई थी।

संजय दत्त और रिया पिल्लाई

बता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त ने अपनी दूसरी पत्नी रिया पिल्लाई को 1998 में तलाक दे दिया था। तलाक के बाद भी वह अपनी पूर्व पत्नी रिया पिल्लई के खर्चे उठाते नजर आ रहे थे । इसके अलावा बताया जाए तो उन्होंने दूसरी पत्नी को सी फेसिंग अपार्टमेंट और लग्जरी कार एलिमनी के तौर पर दी थी।

करिश्मा कपूर और संजय कपूर

आपको बता दिया जाए बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से 2016 में तलाक ले लिया था। इस दौरान संजय कपूर ने दोनों बच्चों के नाम पर 14 करोड़ के लिए बांड खरीद कर भी दे दिए थे। इसके अलावा बताया जाए तो अभिनेत्री करिश्मा कपूर को संजय के पिता का यह घर भी एलिमनी के तौर पर दिया गया था।

फरहान अख्तर और अधुना भबानी

आपको बता दिया जाए बॉलीवुड के सुपरस्टार फरहान अख्तर ने अपनी पूर्व पत्नी अधुना भवानी के साथ 2016 में तलाक ले लिया था। फरहान अख्तर ने अधुना को मंथली एलिमनी के बजाय मुश्त एलिमनी देना ठीक समझा। हालांकि इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर उनकी पूर्व पत्नी को एलिमनी के तौर पर कितनी रकम मिली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक बताया जाता है कि फरहान अख्तर ने एलिमनी के साथ 10,000 स्क्वायर फीट का बंगला भी दे दिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular