Tuesday, October 4, 2022
Homeक्रिकेटरोहित शर्मा और विराट कोहली ने नहीं सुनी बीसीसीआई की बात, अब...

रोहित शर्मा और विराट कोहली ने नहीं सुनी बीसीसीआई की बात, अब लग सकती है पाबंदी

विराट कोहली और रोहित शर्मा की हरकतों से बीसीसीआई नाराज हो गई है। बीसीसीआई विराट कोहली और रोहित शर्मा की फैंस के साथ फोटो खिंचवाने की वजह से दोनो खिलडियो से नाराज है। बता दें लंदन पहुंचने के बाद कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली सड़कों पर घूमते नजर आए और उन्होंने फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाई है।

इस दौरान दोनो खिलाड़ियों ने मास्क भी नहीं पहना हुआ था जिसके बाद बीसीसीआई ने इस मुद्दे पर चिंता व्यक्त की है। बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा है कि इस विषय पर खिलाड़ियों से बात की जाएगी। अरुण धुमल ने आगे कहा की इंग्लैंड में कोविड-19 का खतरा कम होने के बावजूद खिलाड़ियों को सावधान रहना चाहिए। हम टीम को थोड़ा सतर्क रहने के लिए कहेंगे।

भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है। जहां भारतीय टीम को इंग्लैंड के साथ 1 टेस्ट मैच और 3 T20 मैच और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है। लेकिन उससे पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड की गलियों में बिना मास्क लगाये घूमते हुए नजर आए। इतना ही नहीं ये खिलाड़ी बिना मास्क के फैंस के साथ जमकर फोटो भी खिंचावाते भी नजर आए।

भारतीय टीम को ऑफ स्पिनर आर अश्विन के रूप में एक बड़ा झटका लगा है। बता दे आर अश्विन कोविड-19 की चपेट मे आ गए हैं। कोविड-19 पॉजिटिव होने के कारण आर अश्विन भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर नहीं जा पाए। जिस तरह टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली की तस्वीरें सामने आईं, वह टीम इंडिया के लिए मुसीबत खड़ी कर सकती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे पिछले वर्ष हुए इंग्लैंड दौरे का आखिरी टेस्ट मैच भी कोविड-19 के चलते स्थगित किया गया था। बता दे ब्रिटेन में कोरोना मामले बहुत है। देश में रोजाना दस हजार से अधिक नए केस दर्ज हो रहे हैं। रोहित शर्मा और विराट कोहली की गलती उन्हें आइसोलेशन में डाल सकती है। वे टेस्ट मैच से बाहर भी हो सकते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular