Tuesday, October 4, 2022
Homeक्रिकेटमहेंद्र सिंह धोनी करने जा रहे हैं फिल्मों में एंट्री, ऐसे करेंगे...

महेंद्र सिंह धोनी करने जा रहे हैं फिल्मों में एंट्री, ऐसे करेंगे धमाकेदार शुरुआत

एम एस धोनी कॉलीवुड में एंट्री की तैयारी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एम एस धोनी फिल्म में कैमियो रोल कर सकते हैं। और एम एस धोनी ने खुद दक्षिण सुपरस्टार को फोन करके इस फिल्म को करने के लिए कहा है। जिसके बाद खेल जगत और इसे चाहने वाले फैंस को बहुत बड़ी खुशखबरी मिली है।

बता दे एम एस धोनी फिल्म प्रोड्यूसर बनने जा रहे हैं। वह दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार थालापथी विजय के साथ फिल्म करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है की कॉलीवुड में एम एस धोनी की ये बेहतरीन एंट्री हो रही है। इतना ही नहीं उम्मीद की जा रही है की इस फिल्म में एम एस धोनी कैमियो भी कर सकते हैं।

एम एस धोनी ने कुछ समय पहले ही अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया था। इसके अंतर्गत हालही में एक एनिमेशन सीरीज़ भी बनी थी। इससे पहले एमएस धोनी के जीवन पर बनी फिल्म ‘MS Dhoni The Untold Story’ में भी एम एस धोनी के करीबी दोस्त और बिजनेस पार्टनर अरुण पांडे ने प्रोड्यूस किया था।

इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने एम एस धोनी की भूमिका निभाई थी। साथ ही फिल्म से कियारा आडवाणी और दिशा पटानी ने भी डेब्यू किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एम एस धोनी ने खुद विजय को फोन किया है और उन्हें अपनी फिल्म में अभिनय करने के लिए कहा है। ख़ास बात तो यह है की थलपति विजय ने धोनी के इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है।

आयपीएल 2022 सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन काफी खराब रहा है। चेन्नई की टीम शुरुआती 13 में सें महज 4 मैच जीत पाई जिसके चलते टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी थी। आयपीएल 2022 सीजन से पहले एम एस धोनी ने कप्तानी छोड़ दी थी। जिसके बाद रवींद्र जडेजा को कप्तान बनाया गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular