Sunday, October 2, 2022
Homeअज़ब-गज़बसरकारी स्कूल में टीचर ने किया बच्चों के साथ डांस, वीडियो हुआ...

सरकारी स्कूल में टीचर ने किया बच्चों के साथ डांस, वीडियो हुआ वायरल

जैसा कि हम सभी जानते हैं आए दिन सोशल मीडिया पर स्टूडेंट और टीचर की वीडियो वायरल होती रहती है। इन दिनों फिर से टीचर की एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसमें टीचर बच्चियां को डांस सिखाती भी नजर आती है। बता दे इस वीडियो में टीचर बच्चियों को ‘झुमका बरेली वाला’ गाने पर डांस सिखाती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो में टीचर भी बच्चियों के साथ साथ डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों द्वारा देखा जा रहा है और 4 हज़ार से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। बता दिया जाए इस वीडियो को मनु गुलाटी द्वारा उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया गया है।

इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि शुरुआत में छात्राएं डांस करती हुई नजर आती है। इसके बाद फिर मनु गुलाटी झुमका बरेली वाले गाने पर थिरकते हुए नजर आती है। इसके बाद फिर छात्राएं और टीचर दोनों ही मिलकर डांस करते हुए नजर आते हैं। इस वीडियो को लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है और लोग कह भी रहे हैं कि अगर इस तरह से टीचर अपने बच्चों के साथ व्यवहार रखेंगे तो बच्चों का भी भविष्य काफी अच्छा रहेगा। वीडियो को साझा करते हुए मनु गुलाटी ने कैप्शन में लिखा है कि, “समर कैंप के अंतिम दिन हमारा इंपरफेक्ट डांस, खुशी और एकता के कुछ बेहतरीन पल”।

बता दिया जाए यह वीडियो दिल्ली सरकारी स्कूल की टीचर मनु गुलाटी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करती हुई नजर आई है। उन्होंने समर कैंप के आखिरी दिन बच्चों के साथ खूब मस्ती की। कई लोगों का कहना है कि टीचर मनु गुलाटी को कई अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular