Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनऐश्वर्या राय बच्चन की दुश्मन है ये 2 अभिनेत्रियां, बात करना तो...

ऐश्वर्या राय बच्चन की दुश्मन है ये 2 अभिनेत्रियां, बात करना तो दूर एक दूसरे से आंखें भी नहीं मिलाती

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा करीना कपूर खान और ऐश्वर्या राय के बीच रिश्ते कभी ठीक नहीं रहे है और जब करीना बॉलीवुड में कदम रखी थी तब से उनकी ऐश्वर्या राय के साथ कभी बनी ही नहीं | खबरों के मुताबिक मधुर भंडारकर की फिल्म ‘हीरोइन’ में पहले ऐश्वर्या राय को कास्ट किया गया।

उस समय प्रेग्नेंसी के चलते ऐश्वर्या राय को इस फिल्म से बाहर करके करीना कपूर को कास्ट कर लिया गया था। और इस घटना के बाद से ही करीना कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गई और दोनों एक दूसरे से बात भी नहीं करती है।

सुष्मिता सेन और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों ही बॉलिवुड की फेमस ऐक्ट्रेस हैं। व्यक्तिगत जीवन की बात करें तो ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी की है और उनकी एक बेटी है। वहीं सुष्मिता सेन ने दो बेटियों को गोद लिया और वे उनकी परवरिश कर रही हैं। सुष्मिता सेन कुछ समय पहले तक मॉडेल रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे ऐश्वर्या राय ने वर्ष 1994 के मिस इंडिया पेजेंट में भाग लिया था। उस समय सभी को उम्मीद थी की ऐश्वर्या राय इस प्रतियोगिता को जीत लेगी, क्योंकि ऐश्वर्या राय बहुत खूबसूरत थीं। मगर हुआ ये की उस समय सुष्मिता सेन ने ऐश्वर्या राय को मात दे दी था। बता दे की उस दौरान तक सुष्मिता सेन को कोई नहीं जानता था।

इसके बाद ऐश्वर्या राय हैरान रह गईं थी। जिसके बाद से ऐश्वर्या राय ने सुष्मिता सेन से बात करना बंद कर दिया था और आज भी दोनो के बीच मे छत्तीस का आंकड़ा है ऐसा कहा जाता है। हालांकि सुष्मिता ने वर्ष 2004 में करण जौहर के मशहूर शो ‘कॉफी विथ करण’ में इन अफवाहों का खंडन किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular