Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडआश्रम वेब सीरीज में इंटीमेट सीन को लेकर बॉबी देओल ने किया...

आश्रम वेब सीरीज में इंटीमेट सीन को लेकर बॉबी देओल ने किया चौंकाने वाला खुलासा

जैसा कि हम सभी जानते हैं इन दिनों आश्रम 3 वेब सीरी़ज सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रही है, क्योंकि इस वेब सीरीज में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल और अभिनेत्री ईशा गुप्ता के बीच बहुत सारे इंटिमेट सीन फिल्माए गए है। इस वजह से चारों तरफ से इस वेब सीरीज की ही बात हो रही है। इस वेब सीरीज को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया है। आपको बता दिया जाए इस वेब सीरीज के इंटिमेट सिंस ने सोशल मीडिया का तापमान भी बढ़ा दिया है।

बता दिया जाए एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता बॉबी देओल से बहुत सारे सवाल किए गए थे कि वे इंटीमेट सीन करने में कितने सहज थे? यह सीन उनके लिए करना कितना ज्यादा टफ रहा था? सभी सवाल का जवाब देते हुए अभिनेता ने ईशा गुप्ता की बेहद तारीफ़ की है।

बॉबी देओल ने खुलासा करते हुए बताया कि सभी एक्टर्स काम के मामले में बेहद प्रोफेशनल होते हैं। सभी एक्टर्स को पता होता है कि रोल को क्या चाहिए। इसीलिए सभी एक्टर्स इंटीमेट सीन करने के लिए कंफर्टेबल होते हैं। बॉबी देओल ने आगे बताया कि वे काफी नर्वस थे, जब वे पहली बार इंटिमेट सीन के लिए शूटिंग कर रहे थे। उनकी को-स्टार ईशा गुप्ता इस मामले में काफी ज्यादा प्रोफेशनल थी और वे किरदार को अच्छी तरह से निभाना जानती थी। इसके बाद उनके लिए बेहद आसान हो गया था।

अभिनेता बॉबी देओल ने आगे बताया कि इस वेब सीरीज में नेगेटिव रोल निभाने की को लेकर भी वे काफी ज्यादा नर्वस महसूस कर रहे थे, क्योंकि उन्हें लग रहा था कि इस किरदार को फैंस बिल्कुल भी पसंद नहीं करेंगे, लेकिन इस किरदार को फैंस ने बहुत पसंद किया और आश्रम 3 वेब सीरी़ज सफल एक वेब सीरी़ज बनती हुई नज़र आई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular