Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनकैटरीना कैफ की बहन खुबसूरती के मामले में देती है कैटरीना को...

कैटरीना कैफ की बहन खुबसूरती के मामले में देती है कैटरीना को टक्कर, तस्वीरें वायरल

कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ मॉडलिंग की दुनिया का एक चर्चित नाम हैं। इसाबेल का कहना है की वह फिल्मों को चूज़ नहीं करना चाहती क्योंकि वह हर तरह की फिल्में करना चाहती हैं। जिसमें ड्रामा, रोमांस, थ्रिलर, सस्पेंस और मसाला फिल्में शामिल हैं।

इसाबेल कैफ भले ही बॉलिवुड में बड़ा नाम ना हों। लेकिन ब्यूटी वर्ल्ड और मॉडलिंग की दुनिया में उन्होंने लंबा सफर तय किया है। मात्र 14वर्ष की उम्र से वे मॉडलिंग कर रही हैं। इसाबेल कैफ अपनी सात बहनों और एक भाई में से सबसे छोटी हैं।

अपनी ग्लोइंग स्किन के बारे में बात करते हुए इसाबेल कहती हैं की इस बात का कोई मतलब नहीं है की मैं सुबह से रात तक कितनी अधिक थक चुकी होती हूं। लेकिन सोने से पहले मुझे अपने चेहरे से मेकअप क्लीन करना ही होता है। ऐसा मैं शुरू से करती रही हूं।

आगे इसाबेल कैफ कहती है की, कटरीना कैफ को ऐसा करते देख मेरा निश्चय और अधिक मजबूत होता है। अपने स्किन केयर रुटीन को लेकर कटरीना कैफ बहुत स्ट्रिक्ट रहती हैं। और मैंने उनकी इस सीख को अपना ब्यूटी मंत्रा बना लिया है। आखिर ग्लैमर इंडस्ट्री में बने रहने के लिए यह जरूरी भी है।

इसाबेल कैफ ने ली स्ट्रैसबर्ग थिएटर और फिल्म इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूयॉर्क से एक्टिंग करने का हुनर सीखता है। इसाबेल कैफ ने कई शॉर्ट फिल्म्स में भी अपनी एक्टिंग का जादू बिखेर चुकी हैं। इतना ही नहीं वह असिटेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं।

इसाबेल ने डाइरेक्ट ना सही लेकिन इनडायरेक्टली बता ही दिया की वह किस बॉलीवुड एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं।वैसे तो इसाबेल को सलमान खान, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, रणवीर सिंह के अलावा आमिर खान भी बेहद पसंद हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular