Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडबॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां फिल्मों में सगे पिता पुत्र के साथ...

बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां फिल्मों में सगे पिता पुत्र के साथ कर चुकी हैं रोमांस

जैसा की हम सभी जानते हैं हमारे बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद है जो अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। उन सभी अभिनेत्रियों ने अपने मेहनत के दम पर बॉलीवुड में अपने लिए खास जगह बनाने में कामयाब रही है। सभी अभिनेत्रियां अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से लोगों का दिल भी जीतते हुए नजर आती है। हमारी बॉलीवुड की अभिनेत्रियां ऑनस्क्रीन कई अभिनेताओं के साथ रोमांस करती हुई नजर आती है, लेकिन हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां भी मौजूद है जो कि ऑनस्क्रीन पिता और बेटे दोनों के साथ ही रोमांस कर चुकी है। आज हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं।

श्रीदेवी

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी ने धर्मेंद्र के साथ नाका बंदी और सनी देओल के साथ चालबाज़ और राम अवतार और अन्य फिल्मों में काम किया है।

डिंपल कपाड़िया

अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने विनोद खन्ना के साथ खून का कर्ज और इंसाफ जैसी फिल्मों में काम किया। इसके अलावा, उन्होंने दिल चाहता है फ़िल्म में उनके बेटे अक्षय खन्ना के साथ काम किया।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना के साथ दयावान फिल्म में काम किया और फिर उनके बेटे अक्षय खन्ना के साथ मोहब्बत में काम किया।

ऐश्वर्या राय

खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म बंटी और बबली के सुपरहिट गाने कजरा रे में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों के साथ ही रोमांस करते हुए नजर आई थी।

जया प्रदा

जयाप्रदा धर्मेंद्र के साथ ‘गंगा तेरे देश में’,’शेहज़ादे’, ‘फरिश्ते’ जैसी फिल्मों में काम करती हुई दिखाई दी और उनके बेटे सनी देओल के साथ वीरता और जबरदस्त फिल्म में काम करती हुई नजर आई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular