Sunday, October 2, 2022
Homeक्रिकेटशादी से पहले ही बाप बन चुके हैं ये 5 क्रिकेटर, बाद...

शादी से पहले ही बाप बन चुके हैं ये 5 क्रिकेटर, बाद में रचाई शादी

कई लोकप्रिय क्रिकेटर हैं जो शादी से पहले पिता बन गए है। आइए एक नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ क्रिकेटरों पर जो शादी से पहले पिता बने। इस ख़ास लिस्ट में कई दिग्गज खिलाड़ियों का नाम आता है। जिसमें भारतीय खिलाड़ी भी शामिल है।

स्टार आलराउंडर खिलाडी हार्दिक पांड्या अपनी क्रिकेट के साथ साथ व्यक्तिगत जीवन की वजह से भी अकसर सुर्खियों में बने रहते है। हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी 2020 को एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ दुबई मे सगाई की थी। सगाई के कुछ महिनो के बाद ही उन्होंने सोशल मीडिया पर घोषणा कर दि थी की वो एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे का नाम अगस्त्य रखा है।

इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी जो रूट भी उन फेमस क्रिकेटरों में से एक हैं जो बिना शादी किए ही पिता बन गए थे। वर्ष 2014 से जो रूट और उनकी पत्नी कैरी एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। फिर दोनों ने अपने रिश्ते को नया नाम देते हुए मार्च 2016 में सगाई कर ली थी। वहीं जनवरी 2017 में दोनों को एक बेटा हुआ जिसका नाम अलफ्रेड है। बेटे के जन्म के बाद जो रूट और कैरी विवाह बंधन में बंधे थे।

डेविड वॉर्नर भी बिना शादी के ही पिता बन चुके हैं। डेविड वॉर्नर की पत्नी का नाम कैंडिस हैं। डेविड वॉर्नर और कैंडिस ने प्रेम विवाह किया है। डेविड वॉर्नर तीन बेटियों के पिता है। वर्ष 2014 में दोनों पहली बेटी के माता-पिता बने थे। इसके बाद दोनों ने वर्ष 2015 में शादी कर ली थी। बता दें की डेविड वॉर्नर और कैंडिस की बेटियों का नाम इवी, इंडी और इसला है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे पाकिस्तान के पी एम और पूर्व क्रिकेट कप्तान इमरान खान तीन-तीन शादियां कर चुके हैं। उनका नाम सीता व्हाइट से जुड़ा था और वर्ष 1992 में बिना शादी के दोनों एक बच्चे के माता-पिता बन गए थे। पहले तो इमरान ने कहा की यह बच्चा उनका नहीं है। मगर बाद में डीएनए की जांच ने सब कुछ स्पष्ट कर दिया था की वह बच्चा इमरान खान का ही था।

विवियन रिचर्ड्स वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर मे से एक हैं। विवियन रिचर्ड्स का नाम बॉलीवुड अदाकारा नीना गुप्ता के साथ खूब सुर्ख़ियों में रहा है। दोनों जब एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तब नीना गुप्ता गर्भवती हो गई थीं और वर्ष 1989 मे उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया। उनकी बेटी का नाम मसाबा गुप्ता है। और फिर शादी से पहले ही दोनों का रिश्ता टूट गया था। दोनों की शादी भी नहीं हो पाई थी।

क्रिस गेल को यूनिवर्सल बॉस के नाम से जाना जाता हैं।
और क्रिस गेल लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए लोकप्रिय हैं। क्रिस गेल भी बिना शादी किए ही पिता बन गए थे। वर्ष 2017 में जब आयपीएल चल रहा था उसी दौरान क्रिस गेल की गर्लफ्रेंड नताशा बैरिज ने बेटी को जन्म दिया था। गेल ने सोशल मीडिया पर तस्वीर सांझा कर इस बारे में जानकारी दी थी। क्रिस गेल ने पिता बनने के बाद नताशा बैरिज से शादी की थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular