Sunday, October 2, 2022
Homeक्रिकेटरणजी ट्रॉफी फाइनल में पहुंचे दीपक चहर, लोगों ने लगाए सीएसके के...

रणजी ट्रॉफी फाइनल में पहुंचे दीपक चहर, लोगों ने लगाए सीएसके के नारे

दीपक चाहर इन दिनों चोट की वजह से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। दीपक चाहर बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब कर रहे हैं। चोट के चलते दीपक चाहर आयपीएल 2022 से बाहर हो गए थे। बता दे दीपक चाहर आयपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं।

इसी वर्ष फरवरी महिने में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान दीपक चाहर चोटिल हो गए थे और फिटनेस के लिए वो एनसीए चले गए थे। दीपक चाहर आयपीएल 2022 के दूसरे हाफ में वापसी की तैयारी कर रहे थे। मगर तभी उन्हें एक और चोट लग गई और वो पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए थे। चोट की वजह से वो साउथ अफ्रीका और आयरलैंड के खिलाफ सीरीज से भी बाहर हो गए।

मुंबई और मध्य प्रदेश के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी का फाइनल मैच देखणे के लिए जैसे ही दीपक चाहर मैदान पर नजर आए तो वहां पर उपस्थित दर्शकों ने सीएसके, सीएसके के नारे लगाना शुरू कर दिया था। फैंस का उत्साह देखकर दीपक चाहर के चेहरे पर भी बड़ी सी मुस्कुराहट आ गई और उन्होंने हाथ हिलाकर फैंस का धन्यवाद किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रणजी ट्रॉफी के फाइनल मैच की बात करें तो मुंबई के खिलाड़ी रिकॉर्ड 42वें खिताब पर अपना हाथ जमाना चाहते थे। मगर मध्य प्रदेश के खिलाड़ीयो नेअपना पहला रणजी ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया हैं। तीन शतक के बदौलत मध्य प्रदेश की टीम को 500 से अधिक रन बनाने में सफलता मिली। मध्य प्रदेश की टीम पहली पारी में 536 रन बनाकर ऑलआउट हुई।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मध्य प्रदेश ने रणजी ट्रॉफी के फाइनल मैच में 41 बार की चैंपियन मुंबई को 6 विकेट से हराकर अपना पहला खिताब जीता है। रणजी ट्रॉफी का आयोजन आयपीएल से पहले और बाद में दो चरणों में कीया गया था। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने मध्य प्रदेश को अपना पहला रणजी खिताब जीतने के लिए किए गए प्रयास की सराहना की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular