Wednesday, October 5, 2022
Homeक्रिकेटक्रिकेट छोड़ अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ जर्मनी गए केएल राहुल,...

क्रिकेट छोड़ अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ जर्मनी गए केएल राहुल, जानिए वजह

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल हाल ही में अपने रिश्ते को आधिकारिक करते हुए नजर आए हैं और इस वजह से यह दोनों आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। हाल ही में अभिनेत्री आथिया शेट्टी और राहुल को एयरपोर्ट पर देखा गया था। वे वदोनों जर्मनी के लिए रवाना हो रहे थे। अब फैंस कयास लगा रहे है कि कही ये दोनों जल्द शादी तो नहीं करने वाले हैं।

आपको बता दिया जाए कि क्रिकेटर केएल राहुल और आथिया शेट्टी अपनी शादी के कारण जर्मनी नहीं जा रहे, बल्कि केएल राहुल अपनी सर्जरी करवाने के लिए जर्मनी जा रहे हैं। बता दे क्रिकेटर केएल राहुल को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए कप्तान के रूप में चुना गया था, लेकिन ये सीरी़ज शुरू होने से पहले ही उन्हें चोट लग गया और यह चोट इतनी ज्यादा गंभीर हो गई कि उन्हें सर्जरी करवाने का निर्णय लेना पड़ा।

इस वजह से अभिनेत्री आथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल एयरपोर्ट पर जर्मनी के लिए रवाना होते हुए दिखाई दिए। क्रिकेटर केएल राहुल की कमर की चोट बेहद गंभीर है जिसके वजह से वह सर्जरी करवा रहे हैं। अभिनेत्री आथिया शेट्टी केएल राहुल के साथ एक महीने तक जन्म जर्मनी में रहने वाले हैं। केएल राहुल और अभिनेत्री आथिया शेट्टी अपनी अफेयरकी खबरों की वजह से सुर्खियां बटोरते नजर आते हैं और वे एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी साझा करते नज़र आते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular