Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनकंगना रनौत ने दिखाया ऐसा अवतार जिसने पार की सभी हदें

कंगना रनौत ने दिखाया ऐसा अवतार जिसने पार की सभी हदें

फिल्म ‘धाकड़’ का नया गाना शी इज ऑन फायर रिलीज हो गया हैl इस गाने में कंगना रनोट, अर्जुन रामपाल और बादशाह को डांस करते हुए देखा जा सकता हैl कंगना रनोट फिल्म के गाने को लेकर काफी उत्साहित हैl गाने के बोल शी इज ऑन फायर हैl कंगना रनोट की फिल्म ‘धाकड’ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं.

कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म के जोरदार ट्रेलर ने फैंस को उत्साहित कर दिया था और फैंस की बेसबरी को और भी बढ़ा दी थी। ‘धाकड़’ फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई, लेकिन इसका पहला गाना ‘She’s on Fire’ ने अच्छी सफलता हासिल की.

इस गाने का टीजर कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सांझा किया है। टीजर में कंगना रनौत बोल्ड अवतार मे नजर आ है। बादशाह ने इस गाने को लिखा है और कंपोज भी किया है। साथ ही निकिता गांधी और बादशाह ने मिलकर इस गाने को आवाज दी है। इस गाने में आपको कंगना रनौत के कई अवतार भी देखने को मिलेंगे।

बता दे ‘धाकड़’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म मे कंगना रनौत का एक्शन अवतार देखने को मिला। फिल्म मे कंगना बंदूक चलाने से लेकर विलेन से फाइट करती हुई नजर आई। इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई हैं। कंगना रनौत के साथ इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आई।

बता दे कंगना रनौत हालही रिएलिटी शो लॉक-अप को होस्ट करते हुए सुरखीयो में बनी हुई थी। इसी के साथ कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्मों पर भी काम कर रही हैं। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में फिल्म ‘टेजस’ और ‘टीकू वेड्स शेरू’ शामिल है। जो जल्द ही दर्शकों को सिनेमाघर में देखने को मिलेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular