Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनमिलिंद सोमन ने शेयर किए अपने निजी जीवन के सीक्रेट, जाने कैसी...

मिलिंद सोमन ने शेयर किए अपने निजी जीवन के सीक्रेट, जाने कैसी लाइफ हैं 26 वर्षीय छोटी पत्नी के साथ

बॉलीवुड अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोनम दुनिया भर में फिटनेस के अलग ही बेंचमार्क सेट कर चुके हैं! मिलिंद सोनम 56 वर्ष के हैं और इस उम्र मे मिलिंद सोनम के फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नही लगाया जा सकता है। गौरतलब हैं की मिलिंद सोनम अपनी पत्नी अंकिता कोंवर से 26 वर्ष बड़े हैं।

मिलिंद सोनम ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी ड्राइव के बारे में बात करते हुए कहा, ऐसे लोग बेहद ही कम होते है जो मुझसे हमारी निजी ड्राइव को लेकर सवाल पूछते हैं। वैसे ये बड़ी ही नॉर्मल सी बात है क्योंकि आज भी मैं खुद को उसी उम्र के मोड़ पर महसूस करता हूं जितनी की मेरी पत्नी हैं। दरअसल, इस मामले में मैं अपनी पत्नी से ज्यादा खुद को फिजिकली फिट महसूस करता हूं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे मिलिंद सोनम ने जब अंकिता से शादी करने का फैसला लिया था तो उनकी उम्र को लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। मगर दोनो की खुबसुरत जोड़ी को देखकर उनके बीच उम्र के फासले का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल हैं। दोनो की जोडी ने साबित कर दिखाया की प्यार सच्चा हो तो उम्र की दीवार कोई मायेने नहीं रखती है।

मिलिंद सोमन हालही मे वेब सीरीज ‘पौराशपुर’ में नजर आए थे। इस वेब सीरीज में उनके किरदार को काफी सराहा गया था। इसके अलावा अब जल्द ही मिलिंद सोमन मलाइका अरोड़ा और अनुषा दांडेकर के साथ शो ‘एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर-2’ शो में जज के रूप में भी नजर आएंगे।

मिलिंद सोनम और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर आए दिन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ हॉट और प्यार भरी तस्वीरें सांझा करते रहते हैं। वही फैन्स उनकी खूबसुरत जोड़ी को काफी पसंद भी करते हैं। मिलिंद सोनम फिर बॉलिवुड में जल्द दिखाई दे सकते है। फिटनेस के मामले मे 56 वर्ष के मिलिंद सोनम आज भी नए एक्टर्स को जबरदस्त टक्कर देते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular