Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनआमिर खान ने की आसाम बाढ़ में इतने पैसों की मदद, लोगों...

आमिर खान ने की आसाम बाढ़ में इतने पैसों की मदद, लोगों ने कहां दिल जीत लिया

असम पिछले कुछ हफ्तों से भीषण बाढ़ का सामना कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बाढ़ से 21 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित हुए हैं। वही मरने वालों की संख्या 134 को पार कर गई है और लाखों लोग अभी भी संकट में हैं। असम को इस समय मदद की जरूरत है। ऐसे में हर कोई असम के लिए राहत कार्य में मदत करने के लिए आगे आ रहा है।

आमिर खान की ओर से की गई मदद का जिक्र वहां के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर किया हैं। उन्होने कहा, बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने सीएम रीलीफ फंड में 25 लाख रुपये का उदार योगदान देकर हमारे राज्य के बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया। उनकी चिंता और उदारता के एक्ट के लिए मेरी हार्दिक कृतज्ञता।

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने ट्विटर हैंडल पर असम में बाढ़ की स्थिति के लिए सीएम राहत कोष में मदत देने वाले अन्य बॉलीवुड स्टार्स को लेकर ट्वीट किया है। एक ट्वीट में सीएम हिमंत ने बताया की बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 5 लाख रुपये का योगदान दिया है। वहीं, भूषण कुमार ने 11 लाख रुपये और सोनू सूद ने 5 लाख रुपये का योगदान दिया है।

अधिकारियों के मुताबिक ब्रह्मपुत्र और बराक नदियां अपनी सहायक नदियों के साथ उफान पर हैं। जबकी कुछ क्षेत्रों में बाढ़ का पानी घटने लगा है। असम की बराक घाटी का प्रवेश द्वार माने जाने वाले सिलचर के अधिकतर इलाके जलमग्न हैं। लगभग तीन लाख लोगों को भोजन, स्वच्छ पेयजल और दवाओं की भारी कमी का सामना करना पड़ रहा है। क्योकी पूरा सिलचर बाढ़ के पानी में डूबा हुआ है।

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ अगस्त में रिलीज होने वाली है। आमिर अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हालही में उन्होंने अपनी फिल्म का गाना ‘फिर न ऐसी रात आएगी’ को रिलीज किया था। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया हैं। आमिर के अलावा फिल्म में करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular