Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनइमरान हाशमी की अक्सर फिल्म की अभिनेत्री अब पुरी तरह बदल गई,...

इमरान हाशमी की अक्सर फिल्म की अभिनेत्री अब पुरी तरह बदल गई, कुछ ऐसे दिखती

उदिता गोस्वामी आज भले ही बड़े पर्दे से गायब हैं मगर सोशल मीडिया पर वह समय समय पर अपनी तस्वीरें सांझा करती रहती है। साथ ही उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हालही में उदिता गोस्वामी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसे देख फैंस कहे रहे हैं की क्या ये वही उदिता हैं जो ‘पाप’ फिल्म में नजर आई थीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की वर्ष 2003 में मात्र 19 साल की उम्र में उदिता गोस्वामी ने जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘पाप’ से बॉलीवुड में जोरदार डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह जॉन अब्राहम के साथ मुख्य किरदार मे नजर आयी थी। हालाकी यह फिल्म फ्लॉप साबित हुयी थी। मगर उस समय अपने बोल्ड सीन की वजह से उदिता गोस्वामी काफी चर्चा में में रहीं थी।

ऐसा मान सकते है की उदिता गोस्वामी ने बॉलीवुड में एक नई तरह से बोल्ड सीन का ट्रेंड शुरू किया था। उस समय किसी भी बड़ी एक्ट्रेस के लिए ऐसे बोल्ड सीन करना बडी हिम्मत की बात थी। ‘पाप’ फिल्म के एक पोस्टर में उदिता गोस्वामी चादर लपेटे खिड़की की ओर देख रही थी। इस पोस्टर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

बता दें की उदिता गोस्वामी का जन्म 9 फरवरी 1984 को देहरादून में हुआ था। उन्होंने शुरुआती पढ़ाई उत्तराखंड में की है। वही 16 वर्ष की उम्र में ही उन्होंने एक फैशन इंस्टिट्यूट के लिए रैंप वॉक किया था और बाद में मॉडलिंग का करियर चुना था। फिल्म ‘पाप’ के बाद उदिता गोस्वामी ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘जहर’ में काम किया था साथ ही अक्सर जैसी फिल्मों से उन्होंने फैंस के दिलो पर जादू कर दिया था।

उदिता गोस्वामी ने वर्ष 2013 में अपने ब्वॉयफ्रेंड मोहित सूरी से शादी कर ली थी। दोनों के बीच वर्ष 2005 मे फिल्म ‘जहर’ की शूटिंग के दौरान नजदीकिया बढी थी। उदिता गोस्वामी और मोहित सूरी के दो बच्चे हैं। उनके बेटे का नाम कर्मा है और बेटी का नाम देवी है। इन दिनों उदिता गोस्वामी हाउस वाइफ है और बच्चों की देखभाल कर रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular