Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनजेनिफर विंगेट ने थायलैंड में पार की सभी हदें, तस्वीरें सोशल मीडिया...

जेनिफर विंगेट ने थायलैंड में पार की सभी हदें, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

टीवी की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक जेनिफर विंगेट ना सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि अपनी स्टाइल से भी फैंस का दिल जीतती रहती हैं। जेनिफर टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनका स्टाइल और फैशन फैंस को बेहद पसंद है। हालही में जेनिफर विंगेट ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरो की वजह से चर्चा का विषय बनी हुयी है।

जेनिफर विंगेट इन दिनों थाईलैंड में वेकेशन का आनंद ले रही हैं। हालही में जेनिफर विंगेट ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीर सांझा की है। ब्लॅक मोनोकिनी में सांझा की गई जेनिफर विंगेट की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में जेनिफर विंगेट को ब्लॅक कलर की वन शोल्डर मोनोकनी में कमाल की लग रही हैं।

इस दौरान जेनिफर विंगेट ने अपने लुक को ओपन हेयर के साथ गॉगल्स के साथ पूरा किया। कभी वह ऑरेंज गॉगल्स के साथ पोज देती नजर आयी तो कभी ब्लैक गॉगल्स के साथ पोज देती नजर आयी। बता दे जेनिफर अपने सभी लुक में कमाल की लग रही हैं। जेनिफर विंगेट ने पूल के किनारे कई सारे पोज दिए है। जेनिफर विंगेट की पूल साइड की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं।

बता दे की जेनिफर विंगेट टीवी इंडस्ट्री का काफी मशहूर चेहरा हैं। कई लोकप्रिय टीवी सीरियल में जेनिफर विंगेट काम कर चुकी हैं। बेहद, बेपनाह, सरस्वतीचंद्र, दिल मिल गए, एक हजारों में मेरी बहना है जैसे सिरीयल से नाम कमा चुकी है। जेनिफर विंगेट अपने बॉयफ्रेंड करण सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर लंबे समय तक चर्चा में रही थीं।

‘बेपनाह’ फेम एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट वर्ष 2020 में अपने शो ‘बेहद 2’ के समाप्त होने के बाद से ही टीवी इंडस्ट्री से दूर थी। वही वर्कफ्रंट की बात करें तो जेनिफर विंगेट को हालही में ‘कोड एम’ वेब सिरीज के दुसरे सीजन में देखा गया था। ‘कोड एम’ वेब सीरीज़ में जेनिफर विंगेट के दमदार अभिनय के लिए उन्होंने खूब तारीफें भी बटोरी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular