Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनतारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरीयल में हुई नए नट्टू काका की...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरीयल में हुई नए नट्टू काका की एंट्री, जाने कौन निभाएगा किरदार

जैसा की हम सभी जानते है लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका की भूमिका निभाने वाले घनश्याम नायक की मृत्यु हो चुकी हैं। घनश्याम नायक का 3 अक्टूबर को मृत्यु हुई थी। वह 77 वर्ष के थे और कैंसर से जूझ रहे थे। उनका अंतिम संस्कार 4 अक्टूबर को मुंबई में किया गया था। जहां उनके निधन से प्रशंसकों और दोस्तों की आंखों में आंसू आ गए, वहीं ऐसी अटकलें हैं कि क्या लोकप्रिय सिटकॉम के निर्माता दिवंगत घनश्याम नायक को शो में बदलने के लिए एक नए अभिनेता को पेश करेंगे।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक दशक से अधिक समय से चल रहे सबसे लोकप्रिय भारतीय टेलीविजन कॉमेडी शो में से एक है। हाल ही में इस शो ने 13 साल पूरे किए हैं और दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो है। घनश्याम नायक ने शो में गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में जेठालाल के सहायक नट्टू काका के किरदार को यादगार बना दिया। घनश्याम नायक और दिलीप जोशी दोनों ही अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। नायक की मृत्यु के बाद, शो के निर्माताओं ने नए नट्टू काका के किरदार की तलाश शुरू कर दी।

आपको बता दिया जाए कि इस शो को नए नट्टू काका मिल चुकी है। बता दे इस बात को खुद इस शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कंफर्म किया है कि घर की नट्टू काका का किरदार जल्द ही शो में वापिस लौट आएगा। अब बस हमें देखना यह है कि यह घनश्याम नायक की तरह ही लोगों को एंटरटेन कर पाते है या नहीं। और यह भी देखना है कि ये अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो पाते है या नहीं।

 

कल हुए एपिसोड में नए नट्टू काका को प्रस्तुत किया गया और खुद असित कुमार मोदी ने इस नए नट्टू काका को सबसे सामने रखा.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular