Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडपृथ्वीराज के फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार की ये फिल्म बंद,...

पृथ्वीराज के फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार की ये फिल्म बंद, इतने करोड़ का हुआ नुकसान

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाई है। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन हाल ही में अभिनेता की सभी फिल्में फ्लॉप होती हुई नजर आ रही है। इनमें सम्राट पृथ्वीराज और बच्चन पांडे भी शामिल है। फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटती हुई नजर आई है। इस फिल्म की बजट तकरीबन 400 करोड़ थी, लेकिन इस फिल्म में मात्र 90 करोड़ की कमाई की। मिली जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए कि मैकर्स को तकरीबन 150 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है।

अक्षय कुमार की सभी फिल्में फ्लॉप होने की वजह से उनके करियर पर काफी ज्यादा प्रभाव पड़ता हुआ नजर आ रहा है। हाल ही में उनकी नई फिल्म रक्षाबंधन का ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ था। अब सभी उम्मीदें इसी फिल्म पर टिकी हुई है। आपको बता दिया जाए कि हाल ही में मैकर्स द्वारा गोरखा फिल्म का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म की मेकिंग पर अब सवालिया निशान लग चुका है। इस फिल्म की शूटिंग अब अगले साल के मध्य में की जाएगी।

अभिनेता अक्षय कुमार की नई फ़िल्म गोरखा की कहानी भारतीय सेना की गोरखा रेजिमेंट के मेजर जनरल इयान कॅार्डोजो के जीवन पर आधारित है। अब देखना यह है की यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब रहती हैं या नहीं। इस साल बॉलीवुड ने कई सारी फ्लॉप फिल्में दी है। इस लिस्ट में धाकड़, जर्सी, हीरोपंती 2, जयेशभाई जोरदार जैसी फिल्में लिस्ट में शामिल है। यह सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पीटी और सिर्फ 12 से 15 करोड़ तक की कमाई की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular