Friday, October 7, 2022
Homeखेल कूदजानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन

जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और क्रिकेट शो की होस्ट संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। बता दे दोनों ने गोवा में पंजाबी रीति- रिवाज के साथ शादी की है। गोवा से दोनों के शादी की फोटो ने सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

संजना गणेशन स्टार स्पोर्ट्स एंकर हैं। और इसके अलावा वह वर्ष 2014 में मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और वह एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला के सातवें सीजन में भी हिस्सा ले चुकी हैं। संजना गणेशन स्टार स्पोर्ट्स की जानी-मानी एंकर है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी संजना के बहुत जादा फॉलोवर्स है, जहां वे आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

संजना गणेशन का जन्म 6 मई 1991 को महाराष्ट्र के पुणे में हुआ था। उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा पुणे में ही की है। वर्ष 2013 में संजना गणेशन ने फेमिना मिस इंडिया पुणे फैशन प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। इस प्रतियोगीता मे संजना गणेशन फाइनल राउंड मे भी प्रवेश किया था लेकिन संजना प्रतियोगिता नहीं जीत सकी थी।

संजना गणेशन स्टार स्पोर्ट्स में टीवी एंकर के साथ साथ एक विशिष्ट पैनल का हिस्सा हैं। और संजना गणेशन सबसे अधिक भुगतान पाने वाले टीवी होस्टों में से एक हैं। संजना गणेशन की कुल संपत्ति लगभग 5 करोड़ रुपये बतायी जा रही है। संजना गणेशन कई बड़े ब्रांड्स से भी जुड़ी हैं और सोशल मीडिया प्रमोशन के जरिए अच्छी खासी कमाई करती हैं।

2016 में, उनका पहला बड़ा ब्रेक कोलकाता नाइट राइडर्स के विशेष शो ‘नाइट क्लब’ की होस्ट के रूप मे मिला था। इसके कारण संजना की लोकप्रियता काफी हद तक बढ गयी। संजना गणेशन स्टार स्पोर्ट्स के माध्यम से 20 से 40 लाख रुपये कमाती हैं और आयसीसी प्रसारण टीम का भी हिस्सा हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular