Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडबॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां 40 साल की उम्र के बाद भी हैं...

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां 40 साल की उम्र के बाद भी हैं सिंगल

जैसा कि हम सभी जानते हैं एक लड़की के लिए सही उम्र में शादी करना कितना जरूरी होता है। अगर वह लड़की सही उम्र में शादी नहीं करती है तो फिर समाज के लोग ताने मारने शुरू कर देते हैं। वहीं बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसी भी है जो 40 का पड़ाव पार कर चुकी है, लेकिन अभी भी सिंगल लाइफ जी रही है और अपनी जिंदगी में बेहद खुश है। तो आज इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं। तो चलिए शुरू करते हैं।

अमीषा पटेल 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल 46 साल की हो चुकी है। आज भी वह सिंगल हैं और अपने फैंस को उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह उनके लिए जीवनसाथी ढूंढें।

दिव्या दत्ता

बता दे अभिनेत्री दिव्या दत्ता 44 साल की हो चुकी है। आज भी वह सिंगल है और अपनी जिंदगी में खुश है।

साक्षी तंवर 

अभिनेत्री साक्षी तंवर से तो हम सभी परिचित होंगे। अभी वे 49 साल की हो चुकी है। उन्होंने 2017 में एक बेटी को गोद में लिया था और वे एक सिंगल मदर हैं।

शमिता शेट्टी

अभिनेत्री शमिता शेट्टी 46 साल की हो चुकी है, लेकिन आज तक उन्होंने किसी के साथ शादी रचाई हैं। अभी भी वे सिंगल है।

सुष्मिता सेन 

अभिनेत्री सुष्मिता सेन 46 साल की हो चुकी है। उन्होंने दो लड़कियों को गोद लिया था और वे एक सिंगल मदर के रूप में अपनी पहचान रखती हैं।

तब्बू

बता दिया अभिनेत्री तब्बू आप 50 साल की हो चुकी है। उन्होंने अभी तक किसी के साथ शादी नहीं रचाई है और सिंगल लाइफ जी रही हैं।

तनीषा मुखर्जी 

बता दिया जाए काजोल मुखर्जी की बहन तनीषा मुखर्जी 44 साल की हो चुकी है। उन्होंने कई एक्टर को डेट किया है, लेकिन किसी के साथ शादी नहीं रचाई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular