Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनरेखा की हमशक्ल हैं उनकी भांजी, तस्वीरें देख लोगों को नहीं हुआ...

रेखा की हमशक्ल हैं उनकी भांजी, तस्वीरें देख लोगों को नहीं हुआ विश्वास

रेखा का असली नाम भानुरेखा गणेशन है। रेखा बॉलीवुड फ़िल्मों की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हिंदी सिनेमा में रेखा ने वर्ष 1970 में आयी फ़िल्म सावन भादों से डेब्यू किया था। रेखा की मां पुष्पावली तेलुगु फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस थीं। वहीं रेखा के पिता जेमिनी गणेसन साउथ के सुपरस्टार हुआ करते थे। रेखा की कुल 7 बहनें और 1 भाई हैं।

एक्ट्रेस रेखा का जादू करीब 50 वर्षो से फिल्म इंडस्ट्री पर कायम है। भलेही रेखा जादा फिल्मों मे नजर नही आता है मगर रेखा की मौजूदगी हिंदी सिनेमा के हर इवेंट में होती है। रेखा तो अपनी खूबसुरती को लेकर छाई रहती है। और इन दिनों तो रेखा की भांजी प्रिया सेल्वाराज काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। प्रिया के लुक्स को लेकर कहा जा रहा है की वे रेखा की हुबहु कॉपी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रेखा की एक बहन का नाम कमला सेल्वाराज है। कमला पेशे से एक डॉक्टर हैं। कमला की एक बेटी है जिसका नाम प्रिया सेल्वाराज है। प्रिया भी अपनी मां कमला की तरह पेशे से एक डॉक्टर हैं। बता दे चेन्नई में प्रिया सेल्वाराज का काफी नाम है। रेखा की भांजी प्रिया सेल्वाराज लुक में रेखा की कार्बन कॉपी दिखती हैं।

प्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर समय समय पर वो लोगो से जुडी रहती है। सोशल मीडिया पर प्रिया ने अपनी फैमिली फोटोग्राफ के अलावा खुद की भी कई सारी फोटोज सांझा की है। उनकी फोटो देखते ही फैंस को रेखा की याद आ रही है। प्रिया के फोटो पर फैंस ने लिखा है, ये तो बिलकुल रेखा की कॉपी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dr. Priya Selvaraj (@arrowin1112)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular