Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनतेजस्वी प्रकाश से पहले इन 3 अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप में रह...

तेजस्वी प्रकाश से पहले इन 3 अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं करण कुंद्रा

बिग बॉस 15 के प्रतियोगी रहे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। बता दे बिग बॉस 15 के दौरान ही करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की मुलाकात हुई थी। शो खत्म होने के बाद भी दोनों इव्हेंट पर साथ ही नजर आते है और अपने रिश्ते को लेकर खबरों में बने रहते हैं।

1. मधुरा नायक

आपकी जानकारी के लिए बता दे करण कुंद्रा ने सबसे पहले मधुरा नायक को डेट किया था। बता दे उस समय करण कुंद्रा इंडस्ट्री में नए थे। वर्ष 2012 के दौरान करण कुंद्रा और मधुरा नायक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। मगर फिर करण कुंद्रा ने मधुरा से ब्रेकअप कर लिया था।

2. कृतिका कामरा

करण कुंद्रा और कृतिका कामरा की पहली मुलाकात टीवी के मशहूर शो ‘कितनी मोहब्बत है’ के सेट पर हुयी थी। इस सिरीयल मे दोनो ही लीड रोल में थे। सिरीयल मे करण और कृतिका के जितने झगड़े होते थे असल जिंदगी में दोनों उतने ही गहरे दोस्त बन गए थे। इन दोनो की यह दोस्ती प्यार में बदल गई। मगर कुछ ही समय मे दोनों के ब्रेकअप की खबर ने सबको हैरान कर दिया था।

3. अनुशा दांडेकर

टेलीविजन जगत की मशूहूर होस्ट अनुशा दांडेकर के साथ करण कुंद्रा का नाम लंबे समय तक जुड़ा रहा था। करण और अनुशा दोनो ही अपनी लव स्टोरी और रिश्ते की वजह से एक साथ में कई शो होस्ट भी कर चुके है। मगर अचानक ही करण कुंद्रा ने अनुशा दांडेकर के साथ अपना रिश्ता खत्म कर लिया था। अनुशा दांडेकर ने करण कुंद्रा संग ब्रेकअप के बाद कहा था की करण कुंद्रा ने उनसे झूठ बोला है और उन्हे धोखा दिया है।

करण कुंद्रा का जन्म 11 अक्टूबर 1984 को पंजाब के जालंधर में हुआ था। करण कुंद्रा अपने परिवार में भाई बहनो में सबसे छोटे है। उनकी तीन बहने पूनम, मीनू और मधु है। करण कुंद्रा ने टीवी करियर की शुरुआत वर्ष 2008 में एकता कपूर द्वारा बनाये गए शो ‘कितनी मोहब्बत है’ द्वारा की थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular