Wednesday, October 5, 2022
Homeवायरलमोहब्बतें फिल्म की अभिनेत्री प्रिती झंगियानी अब पुरी तरह से बदल गई,दिखती...

मोहब्बतें फिल्म की अभिनेत्री प्रिती झंगियानी अब पुरी तरह से बदल गई,दिखती है कुछ ऐसी

जैसा कि हम सभी जानते हैं 90 के दशक की फिल्म मोहब्बतें बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा हिट हुई थी। यह फ़िल्म लोगों के जेहन में आज भी बसी हुई है। इस फिल्म के गाने से लेकर किरदारों के डायलॉग सब कुछ लोगों को मुंह जबानी याद है। इस फ़िल्म में बड़े-बड़े सुपरस्टार्स ने किरदार निभाया था। अगर आपको याद हो तो इस फिल्म में खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति झंगियानी भी शामिल थी।

प्रीति झंगियानी ने कई हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन इसके बावजूद वे बॉलीवुड में ज्यादा सफलता हासिल नहीं कर पाई। उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। अभिनेत्री प्रीति झंगियानी बॉलीवुड इंडस्ट्री से काफी दूरी बना चुकी और रियल लाइफ में ऑन्त्रप्रिन्यॉर के रूप में अपनी पहचान रखती हैं। अभिनेत्री 20 साल में काफी ज्यादा बदल चुकी हैं।

अभिनेत्री प्रीति झंगियानी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है। आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती है। रियल लाइफ में वे बहुत ग्लैमरस है। बता दे अभिनेत्री प्रीति झंगियानी और उनके पति प्रवीण दबास स्पोर्ट्स लीग को सक्सेसफुली चलाया करते हैं। इस तरह अभिनेत्री एक ऑन्त्रप्रिन्यॉर बन चुकी हैं। प्रीति झंगियानी और प्रवीण दबास दो बच्चो के माता पिता भी है।

अभिनेत्री ने बॉलीवुड के कई हिट फिल्मों में काम किया है जैसे आवारा पागल दीवाना ,ऑन, विक्टोरिया नंबर 203। अभिनेत्री प्रीति जी ज्ञानी एक्टिंग की दुनिया से काफी ज्यादा दूरी बना चुकी है। एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री से बड़े पर्दे पर वापसी करने को लेकर सवाल किया गया था। जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि वे अब एक्टिंग की दुनिया में वापसी नहीं करना चाहती है। अगर कोई उन्हें अच्छा रोल ऑफर किया जायेगा तब वे इस बारे में विचार करेंगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular