Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनगुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने,...

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, लोग बोले प्यारी सी गुड़िया

गुरमीत चौधरी और देबिना बॅनर्जी ने फरवरी 2011 में शादी की थी। शादी के 11 वर्ष बाद 3 अप्रैल 2022 को यह कपल ने एक बच्ची को जन्म दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की दोनो ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा किसीं को नही बताया था। हालही में इस कपल ने अपनी बेटी के चेहरे का खुलासा किया है।

गुरमीत चौधरी और देबिना बॅनर्जी ने रविवार, 3 जुलाई को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट मे दोनो अपने तीन महीने की बेटी लियाना को अपने हाथों में पकड़े हुए है और उसके माथे पर चुमते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि बेटी का नाम लियाना रखा है।

पोस्ट को शेयर करते हुए देबिना और गुरमीत दोनों ने कैप्शन में लिखा, हम लियाना को आपसे मिलवा रहे है। हमारा दिल एक हो गया है। हमारे दिल बहुत भरे हुए हैं, ये जानते हुए कि हम ऐसे सच्चे लोगों की एक खूबसूरत कम्युनिटी का पार्ट है जिन्होंने इसके लिए प्रार्थना की और इसके चेहरे को देखने के लिए इंतजार किया है।

बेबी लियाना की क्यूटनेस फैंस का दिल जीत रही है और गुरमीत चौधरी और देबिना बॅनर्जी की पोस्ट पर फैंस के साथ साथ सेलीब्रिटी भी जमकर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं। बेबी लियाना की फोटो पर तारक मेहता की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने दिल वाले इमोजी पोस्ट कर अपना प्यार बरसाया है। जबकि एक्ट्रेस रितु शिवपुरी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, उसके लिए प्यार और आशीर्वाद बहुत गॉर्जियस है।

इसी तरह से प्रिंस नरूला का पत्नी अभिनेत्री युविका चौधरी ने बहुत सारे दिल वाले इमोजी से अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं किश्वर मर्चेंट ने लिखा, क्यूटेस्ट। श्वेता गुलाटी ने लिखा, प्रिंसेज को ढेर सारा प्यार। और माही विज ने लिखा, क्यूटी। इसके साथ ही फैंस भी गुरमीत चौधरी और देबिना चौधरी की इस पोस्ट पर खूब प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular