Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडरवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा, बोली लोकल बस में मेरे साथ...

रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा, बोली लोकल बस में मेरे साथ हुआ गंदा व्यहवार, लोगों ने मिलकर किया ऐसा काम

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। इन दिनों रवीना टंडन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही है। उन्होंने अपने बारे में कुछ ऐसा खुलासा कर दिया है जिसे सुनकर लोग हैं दंग रह गए। बता दे दरअसल इन दिनों महाराष्ट्र राज्य देशभर में सुर्खियां बटोर रहा है।

हाल ही में उद्धव ठाकरे ने सीएम के पद से इस्तीफा दिया है और उनके जगह एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनते हुए नजर आए हैं। एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनने के बाद ही एक मुद्दा सामने आया है वह है “आरे मेट्रो 3 कार शेड”। इस प्रोजेक्ट को बनाने के लिए घने जंगलों को काटने की जरूरत पड़ेगी, लेकिन इसके खिलाफ आम जनता और राजनेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड की कई हस्तियां है। उन्हीं में से एक अभिनेत्री रवीना टंडन भी हैं।

अभिनेत्री नहीं चाहती है कि इस प्रोजेक्ट के वजह से पेड़ पौधों को नुकसान पहुंचे। हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने रवीना टंडन से मुंबई के मिडिल क्लास के लोगों के स्ट्रगल के बारे में पूछा तो इसके जवाब में रवीना टंडन ने अपनी आपबीती सुनाई, जिसे सुनकर सभी लोग दंग रह गए।

अभिनेत्री रवीना टंडन ने ट्वीट करते हुए लिखकर बताया कि टीनएजर्स के दिनों में अक्सर वे लोकल ट्रेन और बसों में ट्रैवल किया करती थी और इस दौरान वे कई बार छेड़छाड़ का भी शिकार हो चुकी है, जिससे ज्यादातर महिलाएं गुजरती नजर आती है। उन्होंने पहली कार 1992 में खरीदी थी। हमारे आस-पास हो रहे डेवलपमेंट का हम अच्छी तरीके से स्वागत करते हैं। हम सिर्फ एक प्रोजेक्ट के लिए जिम्मेदार नहीं है बल्कि, जितने भी जंगलो को हम काटते जा रहे हैं, उन सभी के लिए हमें जिम्मेदार होना चाहिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular