Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनजानिए कौन हैं सिनी शेट्टी जो बनी 2022 की मिस इंडिया

जानिए कौन हैं सिनी शेट्टी जो बनी 2022 की मिस इंडिया

मिस इंडिया पेजेंट जीतना कोई आसन काम नहीं है। इस पेजेंट को जितने के लिए बहुत मेहनत और लगन से ही यह सपना पुरा होता है। तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की वर्ष 2022 का मिस इंडिया का पेजेंट मात्र 21 वर्ष की सिनी शेट्टी ने अपने नाम कर लिया है। वर्ष 2022 मिस इंडिया प्रतियोगीता का आयोजन रविवार 3 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में किया गया था।

21 वर्षीय सिनी शेट्टी कर्नाटक की रहने वाली हैं। सिनी शेट्टी ने अपनी पढ़ाई मुंबई से की है। सिनी शेट्टी ने अकाउंटिंग और फाइनैंस में डिग्री प्राप्त की है और अब सिनी चार्टेड फाइनैंशल एनालिस्ट का कोर्स कर रही हैं। बता दे की सिनी शेट्टी को बचपन से ही डांस का बहुत शौक रहा है। 4 वर्ष की उम्र से ही सिनी ने डांस सिखना शुरू कर दिया था। 14 वर्ष की उम्र मे सिनी ने भरतनाट्यम पूरी तरह सिख लिया था।

मिस इंडिया इवेंट के दौरान सिनी शेट्टी ने सिल्वर कलर का हाई स्लिट गाउन पहना था। वही सिनी शेट्टी के डांस को जजों के पैनल ने खूब सराहा। सिनी शेट्टी ने अपनी हाजिरजवाबी से सभी जजों का दिल जीत लिया था। मिस इंडिया वर्ष 2022 के जज पैनल में नेहा धूपिया, मलाइका अरोड़ा, डिनो मोरिया, पूर्व क्रिकेटर मिताली राज, डिजाइनर रोहित गांधी और राहुल खन्ना और कोरियोग्राफर शामक दावर थे।

सिनी शेट्टी ने देशभर से आयी 31 सुंदरियों को मात देते हुए मिस इंडिया 2022 का खिताब अपने नाम किया है। इसके साथ ही राजस्थान की रुबल शेखावत ने फेमिना मिस इंडिया वर्ष 2022 फर्स्ट रनर अप का खिताब अपने नाम किया है। जबकी उत्तर प्रदेश की रहने वाली शिनाता चौहान फेमिना मिस इंडिया 2022 की सेकंड रनर-अप चुनी गयी है।

सिनी शेट्टी ने अपना करियर एक मॉडल के तौर पर शुरू किया था। इससे पूर्व सिनी शेट्टी कई बड़े ऐड्स में नजर आ चुकी हैं। सिनी शेट्टी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सिनी शेट्टी की सुंदरता किसी भी बॉलिवूड अभिनेत्री को मात दे सकती है। उनके गॉर्जियस लुक्स को आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular