Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनमुश्किल दिनों में इस अभिनेता ने की थी भारती सिंह की पैसों...

मुश्किल दिनों में इस अभिनेता ने की थी भारती सिंह की पैसों से मदद, अब खुद बन चुकी हैं करोड़ों की मालकिन

एक्ट्रेस और कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों द कपिल शर्मा शो से दूर हैं। हालाँकि, वह नियमित रूप से अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ रियलिटी शो हुनरबाज़ के मंच पर देखी जाती हैं। भारती को अक्सर शो के जज और कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती भरा वक्त बिताते देखा जाता है। भारती का जन्म 3 जुलाई 1984 को हुआ था।

आज भारती सिंह के पास पैसों की कमी नहीं है। बता दे आए दिन भारती अपनी स्ट्रगल के बारे में खुलासा करती नज़र आती हैं। भारती सिर्फ 2 साल की थी जब उनके पिता की मृत्यु हो गई थी। इसके बाद पूरे परिवार को उनकी मां ने अकेले ही संभाला था।

भारती सिंह की जीवन में एक ऐसा भी वक्त था जब उनकी फाइनेंसियल कंडीशन बिल्कुल भी अच्छी नहीं थी। उन्हें घर की डाउन पेमेंट करनी थी, लेकिन उनके पास इसके लिए बिल्कुल भी पैसे नहीं थे। इसके लिए उन्होंने एक्टर मनीष पॉल के सामने हाथ फैलाए थे। भारती सिंह ने एक्टर मनीष पॉल से 10 लाख रुपए उधार लिए थे। मनीष पॉल ने भी इस शर्त पर उन्हें पैसे दिए थे कि वह उन्हें बाद में वापस कर देंगी।

भारती सिंह ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ शो में कंटेस्टेंट के रूप में कदम रखते हुए नजर आई थी। उसके बाद उन्होंने कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी नाइट्स बचाओ और द कपिल शर्मा शो में नजर आई। उन्होंने कई रियलिटी शोज़ को भी होस्ट किया है।

भारती सिंह 22 करोड़ संपत्ति की मालकिन है। उनकी सालाना कमाई 3 करोड़ रुपए से ऊपर है। वह महीने के तकरीबन 25 लाख रुपए तक कमा लेती हैं। वे एपिसोड को खुश करने के लिए तकरीबन 6 से 7 लाख रुपए तक चार्ज करती है। भारती सिंह ने हर्ष लिम्बाचिया से शादी रचाई है और दोनों एक बेटे के माता-पिता भी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular