Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनगौरी खान होना चाहती है शाहरुख खान से अलग, इस वजह से...

गौरी खान होना चाहती है शाहरुख खान से अलग, इस वजह से दोनों होंगे अलग

शाहरुख खान का बॉलीवुड मे बहुत बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे शाहरुख खान को पुरी दुनिया जानती है। शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत मे ही नही पुरी दुनिया मे है। शाहरुख खान के जैसा ऍक्टर पूरे भारत देश मे कोई भी नही है। यही कारण है की शाहरुख खान को बॉलीवुड मे किंग खान के नाम से जाना जाता है।

हालही मे शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने कहा की, वह शाहरुख खान से अलग होना चाहती है। यह बात गौरी खान ने खुद रियालिटी शो कॉफी विथ करण के दौरान बोली थी। शाहरुख खान के व्यक्तिगत जीवन के बारे मेंबात करे तो शाहरुख खान ने गौरी खान से शादी की है। शाहरुख खान को गौरी खान से तीन बच्चे है। जिनका नाम सुहाना खान, आर्यन खान और अबराहम खान है।

गौरी खान ने कॉफी विथ करण शो मे बताया की, वह फिर से कुछ समय के लिए पूरी तरह से शाहरुख से अलग होना चाहती है। मगर बाद में वह फिर से शाहरुख खान के पास आ जाएंगी। गौरी ने आगे बताया की मैं कुछ समय के लिए शाहरुख खान से अलग होना चाहती हूं, ताकि शाहरुख को थोड़ा पर्सनल स्पेस मिल सकें और इस दौरान वह अपने हिसाब से अपना जीवन जी सकें।

इसके पीछे की वजह बताते हुए गौरी खान ने कहा कि शाहरुख खान ने उनसे बहुत कम उम्र में शादी की थी। जिसकी वजह से उन्हे पर्सनल स्पेस नही मिल सका है। यही वजह है की गौरी खान चाहती हैं शाहरुख खान खुलकर अपनी जिंदगी जिएं और इसी वजह से वह जल्द ही शाहरुख खान से दूर जाने का फैसला कर सकते हैं।

बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान का प्यार किसी से छिपा नहीं है। गौरी खान अपने पती शाहरुख खान के हर काम में उनका साथ निभाती हुई नजर आती हैं। यही नहीं, इन दोनों के बीच कमाल की बॉंडिंग है। शाहरुख खान और गौरी की शादी वर्ष 1991 में हुई थी। इतने वर्षो बाद भी गौरी और शाहरुख खान का रिश्ता प्यार के साथ बंधा हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular