Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनकसौटी जिंदगी की सीरीयल की स्नेहा एक्टिंग छोड़ अब करती हैं ये...

कसौटी जिंदगी की सीरीयल की स्नेहा एक्टिंग छोड़ अब करती हैं ये काम, खुबसूरती में नहीं हैं किसी से कम

जैसा कि हम सभी जानते हैं हमारे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और कई टीवी सीरियल के ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट है, जो अपनी दमदार एक्टिंग के वजह से जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में अलग छाप छोड़ी हैं। आपको बता दें कि 90 के दशक के कई ऐसे टीवी सीरियल्स है, जिसे आज भी लोग पसंद करते हैं। उन्हीं में से एक कसौटी जिंदगी की भी हैं। यह सीरियल घर-घर मशहूर हुआ करता था।

इस टीवी सीरियल में श्वेता तिवारी और सेजान खान भी शामिल थे, जिसने प्रेरणा और अनुराग का किरदार निभाया था। अगर आपको याद हो तो इस टीवी सीरियल में एक छोटी बच्ची भी नजर आई थी, जो अनुराग और प्रेरणा की बेटी स्नेहा बजाज का किरदार निभा रही थी। उस बच्ची का नाम श्रेया शर्मा हैं।

आपको बता दे श्रेया शर्मा ने जो स्नेहा बजाज का किरदार निभाया था, वह किरदार लोगों को बहुत पसंद आया था। लोग उनकी दमदार एक्टिंग की तारीफ किया करते थे और अब छोटी सी बच्ची श्रेया शर्मा बड़ी हो चुकी है। वे इस सीरियल से फ़ेम हासिल करने में कामयाब रही थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया है। उन्होंने फिल्म ‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक’ में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया था। इस फिल्म में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान भी शामिल थे। श्रेया शर्मा को इस फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है।

बता दें कि श्रेया शर्मा अब एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना चुकी है और एक एडवोकेट के रूप में अपनी पहचान रखती है। उन्होंने बॉलीवुड के अलावा तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। श्रेया शर्मा हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से शहर पालमपुर से ताल्लुक रखती है। उनके पिता पेशे से इंजीनियर है। वहीं उनकी मां एक डॉक्टर के रूप में अपनी पहचान रखती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular