Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडशोले फिल्म के सांभा मैक मोहन की बेटी हैं बेहद खुबसूरत, तस्वीरें...

शोले फिल्म के सांभा मैक मोहन की बेटी हैं बेहद खुबसूरत, तस्वीरें देखें

जैसा कि हम सभी जानते हैं फिल्मी दुनिया में ऐसे कई किरदार नजर आते हैं जो एक अभिनेता को अपन फैंस के बीच हमेशा हमेशा के लिए अमर कर देते है। वह अपनी एक किरदार को निभाकर सभी लोगों का दिल जीतते नजर आते हैं। उन्हीं किरदारों में से एक सांभा भी शामिल है। फिल्म शोले को लोग आज भी याद करते नजर आते हैं।

बता दे यह फिल्म 70 के दशक में रिलीज़ हुई थी। शोले फिल्म के डायलॉग और किरदारों को लोग आज भी बेहद पसंद करते दिखाई देते हैं। बता दे इस फिल्म में सांभा डाकू का किरदार मैक मोहन ने निभाया था। आपको बता दिया जाए कि मैक मोहन ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है, जिनसे उन्हें अलग पहचान मिली है।

मिली जानकारी के मुताबिक बता दिया है कि मैक मोहन के तीन बच्चे हैं। उनकी दो बेटियां हैं और एक बेटा है। उनकी छोटी बेटी का नाम विनती मकिजानी है। विनती मकिजानी अपने पिता की तरह ही एक पॉपुलर स्टार बन चुकी है। वह एक फिल्म प्रड्यूसर के रूप में भी अपनी पहचान रखती है।

विनती मकिजानी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती है। वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें हैं अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है। वह किसी अभिनेत्री से खूबसूरती के मामले में कम नहीं है। उन्होंने ‘द नेक्स्ट थैंक यू ईट’ फिल्म को भी प्रोड्यूस किया है। उन्होंने कई फिल्मों में सहायक एक्ट्रेस के रूप में भी काम कर लोगों का दिल जीता है।

बता दे मैक मोहन की बड़ी बेटी का नाम मंजूरी है, जो एक डायरेक्ट के रूप में अपनी पहचान रखती है। उनके बेटे का नाम विक्रांत है। उनके बेटे ने ‘द लास्ट मार्बल’ फिल्म में किरदार निभाया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular