Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनअपना बोल्ड अंदाज छोड़ संस्कारी बहू बन गई उर्फी जावेद, सिंपल ड्रेस...

अपना बोल्ड अंदाज छोड़ संस्कारी बहू बन गई उर्फी जावेद, सिंपल ड्रेस में दिखी

जैसा कि हम सभी जानते हैं अभिनेत्री उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वे अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से आए दिन सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरती नजर आती है। वह कब क्या पहन ले,इसके बारे में कोई नहीं जानता।

वे आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें भी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करती रहती है। अभिनेत्री उर्फी जावेद आए दिन अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के कारण लोगों को हैरान कर देती है।

कई बार अपने ड्रेसिंग सेंस के वजह से ट्रोल का शिकार भी हो जाती है। इन दिनों अभिनेत्री की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वे चूड़ी बिंदी के साथ-साथ एडिशनल कपड़ों में नजर आ रही है। यह देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि यह वही उर्फ़ी जावेद है जो आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करती रहती है।

बता दिया अभिनेत्री उर्फ़ी जावेद ने कई टीवी सीरियल में काम किया है। उन्हीं में से एक ‘ए मेरे हमसफर’ शो भी था। शो में अभिनेत्री ने एक संस्कारी बहू का किरदार निभाया था। अभिनेत्री इस तस्वीर में एक अलग ही अवतार में नजर आ रही है। इस तस्वीर में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि उन्होंने चूड़ी बिंदी पहना हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने ईयररिंग और लहंगा चोली भी कैरी किया हुआ है।

अभिनेत्री उर्फी जावेद को असली पहचान बिग बॉस ओटीटी से मिलती हुई नजर आई थी। इससे उन्हें बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई। उर्फ़ी जावेद कई टीवी सीरियल में किरदार निभा चुकी है जैसे बड़े भैया की दुल्हनिया, चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, हेरा फेरी के साथ फेरे, बेपनाह, जीजी मां, डायन, यह रिश्ता क्या कहलाता है जैसे शोज़ लिस्ट में शामिल हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular