Friday, October 7, 2022
Homeअज़ब-गज़बइस जीप पर लगी पाबंदी, फिर आनंद महिंद्रा ने खुद दी बोलेरो...

इस जीप पर लगी पाबंदी, फिर आनंद महिंद्रा ने खुद दी बोलेरो कार गिफ्ट

जैसा कि हम सभी जानते हैं उद्योगपति आनंद महिंद्रा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनके पास दौलत और शोहरत सभी कुछ मौजूद है। वे आए दिन अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। वे अक्सर कुछ ऐसा ट्वीट कर देते हैं जिससे लोग बेहद प्रभावित होते हैं। हाल ही में आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो साझा किया है जिसे देखकर लोग भी बेहद हैरान है।

आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है उस वीडियो में एक शख्स है जो होममेड जीप को किक मारकर स्टार्ट करता हुआ दिखाई देता। उस शख्स से आनंद महिंद्रा बहुत ज्यादा प्रभावित होते नजर आए और उस शख्स को उन्होंने जीप के बदले एक बोलेरो कार गिफ्ट करने का फैसला किया है।

आपको पता है यह जीप पूरी तरह से कबाड़ की चीजों से बनी हुई है। एक शख्स ने यह जीप बनाया है उसका नाम भी दत्तात्रेय लोहार है, जो महाराष्ट्र से ताल्लुक रखते हैं। यह अनोखी जीप बनाने में उन्होंने पूरे 60 हज़ार रुपए खर्च किए हैं।

बता दे आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। उन्होंने कैपशन में लिखा है,”लोकल अथॉरिटी आज नहीं तो कल इस शख्स को यह गाड़ी चलाने से रोक ही देने की कोशिश करेंगे, क्योंकि यह गाड़ी नियमों के विरुद्ध बनी है। इसीलिए मैं उस शख्स को जीप के बदले बोलेरो देना चाहूंगा। मैं इस क्रिएटिविटी को महिंद्रा रिसर्चवैली में जरूर दिखाना चाहूँगा, जिससे सभी लोगों को प्रेरणा मिल सके।”

यह वीडियो 45 सेकंड का है और इस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। वीडियो को 15 हज़ार से भी अधिक लाइक्स मिलते नजर आए हैं। इस वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular