Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनअनिल कपूर के साथ ये कहकर शादी करने से मना किया था...

अनिल कपूर के साथ ये कहकर शादी करने से मना किया था माधुरी दीक्षित ने, चौंका देगी वजह

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित एक साथ कई फिल्मो मे नजर आए है। फैन्स ने भी इस जोडी को 90 के दशक मे खूब प्यार दिया। दोनो काफी अच्छे दोस्त भी है। मगर उस समय दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थीं। गौरतलब है की जब उस समय माधुरी दीक्षित से पूछा गया की क्या वह क्या कभी अनिल कपूर से शादी करेंगी तो उन्होंने इंकार कर दिया था।

33 वर्ष पूर्व माधुरी दीक्षित से पूछा गया था की क्या वह अनिल कपूर से शादी करेंगी? जवाब मे माधुरी दीक्षित ने कहा की, नहीं मैं उसके जैसे किसी से शादी नहीं करूंगी। पहली बात की वो बहुत ज्यादा सेंसेटिव हैं और मैं चाहूंगी की मेरे पति शांत स्वभाव के हों। जहां तक अनिल की बात है तो मैंने उनके साथ कई फिल्म्स की हैं और इसलिए मै उनके साथ सहज हूं। मैं अनिल के साथ मेरे अफेयर के बारे में मजाक भी कर सकती हूं।

माधुरी दीक्षित ने वर्ष 1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने से चुपचाप शादी कर ली थी। माधुरी दीक्षित की श्रीराम नेने से शादी की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। शादी करने के कुछ समय बाद माधुरी दीक्षित यूएस चली गई थीं। और फिर वर्ष 2011 में माधुरी दीक्षित अपने पति और दो बेटो के साथ भारत वापस आ गईं थी। माधुरी दीक्षित के दोनों बेटो का नाम अरिन और रियान है।

अनिल कपूर की व्यक्तिगत जीवन की बात करें तो अनिल कपूर ने वर्ष 1984 में सुनीता कपूर से शादी की थी। जैसा की आप जानते ही है दोनों के तीन बच्चे हैं सोनम कपूर, रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर। हालही मे अनिल कपूर को फिल्म जुग जुग जियो मे देखा गया। फिल्म मे अनिल कपूर वरून धवन के पिता के किरदार मे उन्हे खूब पसंद किया गया।

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने एकसाथ कईं सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। दोनों पहली बार फिल्म हिफाजत मे एक साथ नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने तेजाब, बेटा, खेल, परिंदा सहित कई फिल्में की हैं। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित साथ मे आखरी बार वर्ष 2019 में रिलीज हुई फिल्म टोटल धमाल में नजर आए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular