Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनबारिश के बीच साड़ी उठाकर सुरक्षाकर्मी को करना पड़ा नोरा फतेही का...

बारिश के बीच साड़ी उठाकर सुरक्षाकर्मी को करना पड़ा नोरा फतेही का ऐसा काम, वीडियो वायरल

नोरा फतेही का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नोरा फतेही को अपने एक हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इस वीडियो की वजह से नोरा फतेही को यूजर्स की गंदी प्रतिक्रिया का सामना करना पड रहा हैं। और यूजर्स कमेंट के जरीए अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में यह साफ-साफ देखा जा सकता है की एम सिक्योरिटी गार्ड ने नोरा फतेही के साड़ी का पल्लू पकड़ा हुआ है और सिक्योरिटी गार्ड बारीश मे भीगता हुआ नोरा के साथ साथ चल रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स का गुस्सा नोरा पर फूट पडा। और यूजर्स सिक्योरिटी गार्ड के प्रति थोडी इंसानियत दिखाने के लिए कहते दिखाई दिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की जब नोरा फतेही डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर के सेट पर पहुंची तो उस समय बहुत तेज बारीश हो रही थी। नोरा फतेही ने एक गुलाबी रंग की साड़ी पहन रखी थी। नोरा के साड़ी का पल्लू थोडा लंबा होने की वजह से जमीन को छू रहा था। जब नोरा फतेही अपनी गाड़ी से निकल रही थी तो बारीश तेज होने की वजह से एक सिक्योरिटी गार्ड बारीश मे भिगता हुआ नोरा के लिए छतरी लेकर खड़ा था।

गौरतलब है की नोरा फतेही के सिक्योरिटी गार्ड को गाड़ी का दरवाजा खोलते ही उनके पल्लू को पकड़ते हुए भी देखा गया। इसके बाद नोरा फतेही गाड़ी से निकलकर अपनी वैनिटी वैन की ओर चली जाती है साथ ही पीछे पीछे नोरा का सिक्योरिटी गार्ड उनके साडी के पल्लू को पकड़कर चलता हुआ दिखाई दे रहा है। नोरा फतेही वैनिटी वैन में पहुंचने के बाद ही सिक्योरिटी गार्ड उनके पल्लू को छोड़ता है।

वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुएब एक यूजर ने लिखा, कपड़े खुद पहने और दूसरे संभाले। एक अन्य युजर ने कमेंट किया, उस पर शर्म आती है! गुलाम के रूप में उपयोग करना। नेटिज़न्स में से एक ने कमेंट किया की, बेचारा वह सब बारीश में भीग गया है सिर्फ उसकी साड़ी ले जाने के लिए, हम अभी किस युग में रह रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular