Friday, October 7, 2022
Homeक्रिकेटइस वजह से सौरव गांगुली और नगमा की नहीं हुई शादी, नगमा...

इस वजह से सौरव गांगुली और नगमा की नहीं हुई शादी, नगमा ने किया खुलासा

जैसा की हम सभी जानते है आए दिन फिल्मी सितारे और क्रिकेटर्स के अफेयर की खबरे सामने आती रहती हैं और ऐसे कई उदाहरण हमारे सामने है जिन्होंने एक-दूसरे के साथ अपना घर बसाया है। लेकिन कई ऐसे भी लव स्टोरी है जो अधूरी रह गयी हैं। ऐसा ही एक किस्सा एक्ट्रेस नगमा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान सौरव गांगुली का भी था।

2000 के दशक की शुरुआत में, उन दोनों के डेटिंग की कई अफवाहें सुनने को मिली थी। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे, लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल ना सका। वे दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में भी थे, लेकिन फिर उन्होंने ब्रेकअप कर लिया था। सौरव गांगुली उस समय की लोकप्रिय डांसर डोना गांगुली के साथ पहले से ही शादी शुदा थे।

अभिनेत्री नगमा ने एक इंटरव्यू के दौरान सौरव गांगुली के साथ ब्रेकअप को लेकर खुलासा करते हुए नज़र आई थी। अभिनेत्री नगमा ने खुलासा करते हुए बताया था कि उन दोनों के  बीच सभी चीजें मिसमैच होने लगी थी। दोनों की आपस में नहीं बनती थी। जब बात करियर पर आ जाए तो ब्रेकअप तो आखिर होना ही था। अभिनेत्री नगमा ने आगे बताया कि रिश्ते में एक साथ रहने के अलावा भी कई ऐसी छोटी मोटी चीजें होती है जिसे महत्व दिया जाता है। सौरभ गांगुली ने उन्हें कई चीजों का ज़िम्मेदार ठहराया था।

अभिनेत्री नगमा ने पिछले साल ही क्रिकेटर सौरव गांगुली को बर्थडे विश करती नज़र आई थी, जिससे सभी लोग हैरान हो गए थे। नगमा के वर्क फ्रंट के बारे में बताया जाए तो उन्होंने तेलुगू, तमिल, भोजपुरी, मलयालम, कन्नड़, हिंदी, बंगाली, पंजाबी और मराठी फिल्म उद्योग में काम करने के बाद राजनीति में कदम रखा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular