Tuesday, October 4, 2022
Homeअज़ब-गज़बमहिला ने दिया 4 हाथ और 4 पैरों के बच्चे को जन्म,...

महिला ने दिया 4 हाथ और 4 पैरों के बच्चे को जन्म, भगवान समझकर लोगों ने लगाई भीड़

जैसा कि हम सभी जानते हैं सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई खबर वायरल होती रहती है। कभी ऐसी खबर भी होती हैं जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं। ठीक वैसी ही इन दिनों यूपी शहर से बेहद चौका देने वाली खबर सामने आई है। इन दिनों एक नवजात बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसे देखकर सभी लोग दंग रह गए।

आपको बता दिया जाए कि यूपी के हरदोई जिले में इस बच्चे का जन्म हुआ है। इस बच्चे को देखकर हर कोई हैरान है। बता दे दरअसल 2 जुलाई को बच्चे की मां करीना को अचानक पेट में बहुत ज्यादा दर्द होने लगा था ,फिर इसके बाद करीना को हरदोई जिले में मौजूद शाहबाद कम्युनिटी हेल्थ सेंटर ले जाया गया था। वहां पर उस महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया।

जैसे ही इस बच्चे का जन्म हुआ सभी लोग इस बच्चे को देखकर दंग रह गए। दरअसल इस बच्चे के 4 पैर और 4 हाथ है। हालांकि यह बच्चा पूरी तरीके से स्वस्थ है और इसका वजन तकरीबन 3 किलो है।

उस अस्पताल के डॉक्टर ने खुलासा किया है कि दरअसल यह जुड़वा बच्चे के जन्म का मामला सामने आया है। सिर्फ एक ही बच्चे का शरीर अच्छी तरह से डेवलप हो पाया है, इसीलिए इस बच्चे के 4 पैर और 4 हाथ निकल गए हैं। जैसे ही इसकी खबर आसपास के इलाके के लोगों को मिली वह इस बच्चे को देखने के लिए अस्पताल पहुंचते नजर आए।

बच्चे के जन्म के बाद इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है कई लोग बता रहे हैं कि यह तो भगवान का पुनर्जन्म है। कई लोग इसे कुदरत का करिश्मा भी कह रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular