Sunday, October 2, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडदिल मांगे मोर में शाहिद कपूर की अभिनेत्री अब दिखती हैं कुछ...

दिल मांगे मोर में शाहिद कपूर की अभिनेत्री अब दिखती हैं कुछ ऐसी

जैसा कि आप सभी जानते हैं हमारे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां मौजूद है, जिनकी पहली फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब रही, लेकिन उसके बाद उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप होती हुई नजर आई। अभिनेत्री ट्यूलिप जोशी भी इस लिस्ट में शामिल है। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से अभिनेत्री ट्यूलिप जोशी आज के समय में क्या कर रही है इस बारे में बताने वाले हैं।

बता दे अभिनेत्री ट्यूलिप जोशी मेरे यार की शादी है से बॉलीवुड में एंट्री करती हुई नजर आई थी। यह फिल्म उनकी सीट रही थी। इसके बाद वे कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई। बॉलीवुड को एक हिट फ़िल्म देने के बाद वे जो भी फिल्मों में काम कर रही थी, वे सारी फ़िल्मे फ्लॉप रही।

अभिनेत्री ट्यूलिप जोशी ‘धोखा कभी कहीं’,’सुपरस्टार’, डैडी कूल’ ,’ रनवे’,  ‘होस्टल’, ‘बी केयरफुल’ , ‘जय हो’ , यह दिल मांगे मोर, जैसी फिल्मों में काम करती हुई नज़र आई थी।उन्होंने तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में भी काम किया। अभिनेत्री एक गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

अभिनेत्री ने जमनाबाई नर्सिंग स्कूल से अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी की और मैनेजिंग फूड साइंस एंड केमिस्ट्री में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है। वे 2000 मिस इंडिया के कंपटीशन में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी है। अभिनेत्री को फिल्मों में काम करने के दौरान ही कैपटन विनोद नायर से प्यार हो गया और फिर वे दोनों शादी रचाते हुए नजर आए। उनके पति भारतीय सेना में अपना योगदान भी दे चुके हैं।

अभिनेत्री ट्यूलिप के पति विनोद नायर ने अपना खुद का एक व्यापार शुरू किया था। यह व्यापार उन्होंने 2007 में शुरू किया, जिसका नाम ट्रेनिंग एंड मैनेजमेंट कंसलटिंग फॉर्म है। यह कंपनी 600 करोड़ रुपए की बन चुकी हैं, जिसे अब अभिनेत्री संभलती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular