Tuesday, October 4, 2022
Homeअज़ब-गज़बअपनी नेत्रहीन मां को 20 साल से कंधे पर बिठाकर दर्शन करा...

अपनी नेत्रहीन मां को 20 साल से कंधे पर बिठाकर दर्शन करा रहा आज का श्रवण कुमार, जानिए

जैसा की हम सभी जानते है अनुपम खेर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने मेहनत के दम पर बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। वे एक विनम्र व्यक्ति के रूप में भी अपनी पहचान रखते हैं। हाल ही में अभिनेता अनुपम खेर की नज़र एक तस्वीर पर पड़ी जिसे देखकर वे बेहद प्रभावित हुए और उस व्यक्ति की मदद भी करने की इच्छा जताते हुए नज़र आए हैं।

आपको बता दे इन दिनों सोशल मीडिया पर कैलाश गिरी ब्रह्मचारी नाम के एक व्यक्ति की तस्वीर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसे उन्होंने अपनी अंधी माँ को अपने कंधों पर उठाया हुआ है।

इस तस्वीर में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि कैलाश अपनी नेत्रहीन माँ को एक टोकरी में बिठाया हुआ है। वहीं दूसरी टोकरी में उन्होंने सामान भी रखा है। कैलाश 20 साल से इसी तरह अपनी मां के साथ कई तीर्थ यात्रा के दर्शन कर चुका है। बता दे अभिनेता अनुपम खेर ने इस तस्वीर को साझा करते हुए ट्वीट किया है कि वे इस व्यक्ति की मदद करना चाहते हैं और इनकी तीर्थ यात्राओं के खर्च भी उठाना चाहते हैं।

अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखकर बताया कि, “इस तस्वीर के साथ जो कहानी सामने आती है, वह लोगों के दिल छू लेने वाली है। प्रार्थना करता हूं कि यह सब कुछ सच निकले। अगर इस व्यक्ति के बारे में किसी को भी कुछ जानकारी मिले तो, वह मुझे जरूर बता सकते हैं। @anupamcares इसकी मां के साथ सारी तीर्थ यात्राओं का खर्च उठाना चाहती है। कैलाश जहा भी अपनी मां के साथ तीर्थ यात्रा पर जाएंगे @anupamcares उनका सारा खर्चा उठाएगी।” सोशल मीडिया यूजेर्स अभिनेता अनुपम खेर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular