Friday, October 7, 2022
Homeराजनीतिपंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने किससे की शादी, जाने कौन हैं...

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने किससे की शादी, जाने कौन हैं उनकी पत्नी

जैसा कि हम सभी जानते हैं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें उन्होंने 7 जुलाई को गुरप्रीत कौर के साथ चंडीगढ़ में शादी रचाई। यह उनकी दूसरी शादी है।

उनकी पहली पत्नी से उनका 6 साल पहले ही तलाक हो चुका है। पहली पत्नी से वे 2 बच्चों के पिता बने। उनकी पहली पत्नी अपने एक बेटे और बेटी के साथ अमेरिका में रहा करती हैं। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 48 साल की उम्र में दूसरी शादी रचाई है, ऐसे में लोग यह जानना चाहते है कि आखिर उनकी दूसरी पत्नी क्या करती हैं।

उन्होंने चंडीगढ़ में शादी रचाई है। दोनों एक दूसरे को पहले से ही जानते थे और यह शादी दोनों के परिवार की मर्जी से हुई हैं। यह शादी मुख्यमंत्री आवास पर ही होता हुआ नजर आया है। इस शादी में बड़े-बड़े नेता और कुछ खास मेहमानों को ही आमंत्रित किया गया था। इस शादी में अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी शामिल हुए।

आपको बता दे भगवंत मान की दूसरी पत्नी गुरप्रीत कौर है जिनकी उम्र 32 साल है। वह कुरुक्षेत्र जिले की पिहोवा से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने हरियाणा के मौलाना मेडिकल कॉलेज से अपनी मेडिकल की पढ़ाई पूरी की है। वे एक डॉक्टर के रूप में अपनी पहचान रखती है। गुरप्रीत कौर के पिता एक किसान है और उनकी मां हाउसवाइफ के रूप में अपनी पहचान रखती हैं। साथ ही उनकी दो बहने भी है। एक बहन ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं और दूसरी अमेरिका में। वे अपनी बहनो में सबसे छोटी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular