Thursday, September 29, 2022
Homeक्रिकेटसुनील गावस्कर का हैरानी भरा बयान, कहां इस वजह से फॉर्म में...

सुनील गावस्कर का हैरानी भरा बयान, कहां इस वजह से फॉर्म में नहीं है विराट कोहली

विराट कोहली के लगातार खराब प्रदर्शन को लेकर भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनिल गावस्कर ने मीडिया से बात करते हुए विराट कोहली मैदान मे किस जगह कमजोर पड रहे है इस बात का खुलासा किया है और बताया की विराट कोहली के लगातार खराब प्रदर्शन करने का कारण क्या हैं।

सुनिल गावस्कर ने कहा, इंग्लैंड की पिच पर खेलने के लिए पुरा समय लेकर खेलना होता है। जैसे की पहले आप गेंद को अपने तक पहुंचने दे और फिर आप गेंद को खेले। मगर मैंने हाइलाइट्स में जो कुछ देखा, इससे विपरीत था। ऐसा लग रहा था की विराट कोहली गेंद को जल्दबाजी मे खेलने की प्रयास कर रहे थे।

सुनिल गावस्कर ने आगे कहा वर्ष 2018 मे विराट कोहली की इंग्लैंड में सफलता मिली थी। इसका कारण यही है की वर्ष 2018 के दौरान विराट कोहली गेंद को काफी देर से और समय लेकर खेल रहे थे। बता दे विराट कोहली पिछले वर्ष भी इंग्लैंड में रन नहीं बना सके थे और इस बार भी इंग्लैंड में विराट कोहली कुछ खास प्रदर्शन नही कर सके।

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली की खराब फॉर्म इस समय भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा चिंता का विषय है। सुनिल गावस्कर ने आगे कहा जब आप फॉर्म में नहीं होते तो आप लगभग हर गेंद को खेलने को खेलने का प्रयास करते हो और रन बनाने के लिए हर गेंद को खेलना चाहते हो। साथ विराट कोहली का लक भी समय खराब चल रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की विराट कोहली हालही मे इंग्लैंड के खिलाफ समाप्त हुए पांचवें टेस्ट मैच में मात्र 11 और 20 रन ही बना पाए थे। इस सिरीज में भारतीय टीम को कुल सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। वैसे भी आंतरराष्ट्रीय मैचो मे विराट कोहली को शतक जड़े हुए लगभग ढाई वर्ष से भी ज्यादा समय हो गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular