Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडकुछ कुछ होता हैं का होगा रिमेक, इन कलाकारों को मिलेगा मौका...

कुछ कुछ होता हैं का होगा रिमेक, इन कलाकारों को मिलेगा मौका करण जौहर ने की घोषणा

जैसा कि हम सभी जानते हैं फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ 1998 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब रही थी। यह फ़िल्म फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। यह फिल्म करण जौहर द्वारा डायरेक्ट किया गया था। इस फिल्म को लोग आज भी याद करते नजर आते हैं। जब भी यह फ़िल्म टीवी पर प्रसारित होती है, लोग इस फिल्म को देखने से पीछे नहीं हटते हैं।

इस फिल्म में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान, काजोल और अभिनेत्री रानी मुखर्जी किरदार निभाते हुए नजर आई थी। इस फिल्म में तीनों कलाकारों ने ही दमदार किरदार निभाया था, जिसके वजह से यह पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। आपको बता दिया जाए कि इस फिल्म के निर्देशक करण जौहर फिल्म का दूसरा पाट बनाने के बारे में सोच रहे हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड के निर्देशक करण जौहर से सवाल किया गया था कि अगर वे कुछ कुछ होता है फिल्म का रीमेक बनाएंगे तो इस फिल्म में वह किस अभिनेता और अभिनेत्रियों को कास्ट करना चाहेंगे। इस सवाल का जवाब देते हुए निर्देशक करण जौहर ने कहा कि वे रणवीर सिंह को शाहरुख खान के जगह कास्ट करना चाहेंगे, आलिया भट्ट को काजोल की जगह कास्ट करना चाहेंगे और रानी मुखर्जी का सबसे अच्छे ढंग से किरदार जाह्नवी कपूर निभा पाएंगी। वे इस फिल्म को फिर से डायरेक्ट करना चाहते हैं। लेकिन अभी इस फ़िल्म को बनाने को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई हैं।

निर्देशक करण जौहर से उनके बच्चो को लेकर भी सवाल किया गया था,जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चों के लिए सिर्फ हैप्पी फिल्म बनाना चाहेंगे। आपको बता दें करण जौहर के शो कॉफी विद करण के सातवें सीजन में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहले एपिसोड में दिखाई देने वाले हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular