Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनपायल रोहतगी की हुई मेहंदी, इस लड़के से होगी शादी

पायल रोहतगी की हुई मेहंदी, इस लड़के से होगी शादी

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दे की पायल रोहत्यागी और संग्राम सिंह ने करीब 12 वर्ष तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशीप मे रहने के बाद दोनो 9 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बता दे शादी मे सिर्फ दोनो के परिवार के लोग और कुछ खास दोस्त शामिल होंगे।

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी की रसमी शुरू हो चुकी है। पायल रोहत्यागी शादी की रसमो की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रही है। मेहंदी के दौरान जहां एक तरफ पायल रोहत्यागी ने संग्राम के नाम की मेंहदी रचाई तो दूसरी तरफ संग्राम सिंह ने भी पायल का नाम अपने हाथों पर लिखावाया है।

पायल रोहत्यागी ने मेहंदी के खास मौके पर गुलाबी कलर का आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं की कैसे पायल मुस्कराते हुए पोज दे रही है। पायल अपने हाथों और पैरों में लगी मेहंदी की झलक भी फैन्स को दिखा रही हैं। मेहंदी की फोटो में पायल रोहत्यागी और संग्राम सिंह के चेहरे पर साफ तौर खुशियां नजर आ रहीं हैं। और इस खुबसुरत कपल की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पायल रोहत्यागी और संग्राम सिंह ने लगभग 8 वर्ष पहले 2014 में अहमदाबाद में सगाई कर ली थी। पायल रोहत्यागी कंगना रानावत के रियालिटी शो ‘
लॉकअप इंडिया की कंटेस्टेंट रह चुकी है। शो के दौरान फैमिली स्पेशल एपिसोड में संग्राम सिंह अपनी होने वाली पत्नी पायल रोहत्यागी का हौसला बढ़ाने पहुंचे थे। इस दौरान संग्राम सिंह ने पायल को शादी के लिए प्रपोज किया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की शादी के बाद पायल रोहत्यागी और संग्राम सिंह 14 जुलाई को दिल्ली में अपने खास दोस्तो के लिए एक रिसेप्शन रखा है। इसके साथ ही पायल रोहत्यागी इंडस्ट्री से जुड़े अपने करीबी दोस्तों के लिए मुंबई में दूसरा रिसेप्शन देगी। फिलहाल तो हर किसी को इस नई जोड़ी के शादी की तस्वीरों का इंतजार है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular