Friday, October 7, 2022
Homeखेल कूदआईपीएलजड़ेजा और धोनी के बीच विवाद? डीलिट किए सभी पोस्ट, जाने

जड़ेजा और धोनी के बीच विवाद? डीलिट किए सभी पोस्ट, जाने

जैसा कि हम सभी जानते हैं 2022 के आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। यह टीम 4 बार आईपीएल जीत चुकी है। इस सीजन में महेंद्र सिंह धोनी नहीं बल्कि रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कप्तान बने थे।

फ्रेंचाइजी को जडेजा की कप्तानी अच्छी नहीं लगी और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम लगातार कई मैच हारते हुए नजर आई। बता दे इस टीम की कप्तानी फिर से महेंद्र सिंह धोनी करने वाले हैं। जडेजा को चोट भी लग गई थी, जिस वजह से उन्हें मैच से बाहर होना पड़ा था।

इसी बीच फैंस ने नोटिस किया कि रवींद्र जडेजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से टीम के 2021 और 2022 सीज़न से संबंधित सभी पोस्ट हटाते नज़र आए, जिससे संकेत मिलता है कि ऑलराउंडर और आईपीएल फ्रेंचाइजी के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।

बता दे जब जडेजा कैप्टन बने थे, तब चेन्नई सुपर किंग्स ने तकरीबन 8 मैचों में से 6 मैच हारती हुई नज़र आई। उन्होंने मात्र 116 रन बनाए और 5 विकेट लेने में कामयाब रहे। बता दे हर साल रविंद्र जडेजा सोशल मीडिया पर धोनी को उनके बर्थडे पर जरूर विश करते है, लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा नहीं किया।

इसी बीच एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि ,” जडेजा हर साल धोनी को उनके बर्थडे पर विश करते है, लेकिन इस साल उन्होंने ऐसा नहीं किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सीएसके से जुड़े सारे पोस्ट भी हटा दिए है। लगता हैं दोनों के बीच मनमुटाव है।”वहीं दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि,”लगता है रविंद्र जडेजा 2023 सीजन के लिए सीएसके को अलविदा कह देंगे।” बता दे हाल ही में क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच भी खेला है। इस मैच में उन्होंने बेहद अच्छा प्रदर्शन किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular