Wednesday, October 5, 2022
Homeक्रिकेटसौरव गांगुली ने लंदन की सड़कों पर नाचते हुए मनाया जन्मदिन: वीडियो...

सौरव गांगुली ने लंदन की सड़कों पर नाचते हुए मनाया जन्मदिन: वीडियो वायरल

बता दे की भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआय अध्यक्ष सौरव गांगुली 8 जुलाई को 50 वर्ष के हो गए है। सौरव गांगुली ने अपना 50वां जन्मदिन अपने परिवार और कुछ खास दोस्तो के साथ लंदन में मनाया है। सौरव गांगुली ने अपने जन्मदिन को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लंदन मे सौरव गांगुली ने सड़क के किनारे बेटी सना और पत्नी डोना के साथ डांस करते दिखाई दे रहे है। सौरव गांगुली का यह अंदाज पहली बार देखने को मिल रहा है। लंदन की सडक पर सौरव गांगुली बेटी सना और पत्नी डोना के साथ साथ कुछ खास दोस्तों के साथ अक्षर कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘देसी बॉयज’ के गाने ‘तू मेरा हीरो…’ पर डान्स करते दिखाई दे रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कुछ दिन पहले ही सौरव गांगुली ने प्री-बर्थडे पार्टी की थी। इस प्री-बर्थडे पार्टी मे बीसीसीआय के सचिव जय शाह, आयपीएल के पूर्व अध्यक्ष राजीव शुक्ला, महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर दिखाई दिए थे। बता दे सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। प्री-बर्थडे पार्टी की एक तस्वीर में सौरव और सचिन की पत्नी डोना गांगुली और अंजलि तेंदुलकर नजर आ रही हैं।

सौरव गांगुली ने वर्ष 1992 में भारतीय टीम की ओर से आंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। सौरव गांगुली ने 8 वर्ष तक भारतीय टीम की कप्तानी संभाली है। सौरव गांगुली की कप्तानी में भारत ने वर्ष 2003 के विश्व कप का फाइनल मैच खेला था। सौरव गांगुली ने अपने पुरे करियर में कुल 311 वनडे मैच में 11363 रण बनाए है। इसके साथ ही कुल 113 टेस्ट मैच में लगभग 7000 से ज्यादा रन बनाए है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular