Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजनउर्फी जावेद का एक और वीडियो आया सामने, अब कुछ इस अजीब...

उर्फी जावेद का एक और वीडियो आया सामने, अब कुछ इस अजीब कपड़ों में दिखी

एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने बोल्ड अवतार और फैशन सेंस की वजह से अक्सर चर्चा मे बनी रहती है। फोटोशूट के लिए उर्फी जावेद हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस को चुनती है। उर्फी जावेद आयें दिन कुछ न कुछ हटकर ड्रेसेस को पहनकर लोगों के बीच आ जाती है। उर्फी जावेद के लुक को देखकर हर किसी के होश उड़े जाते हैं।

उर्फी जावेद सिर्फ 25 वर्ष की है। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उर्फी जावेद का हर लुक पहले से काफी अलग और चौंका देने वाला होता है। उर्फी जावेद अपने कपड़ों की वजह से ज्यादा सुर्खियो मे रहती है। आपको जानकर हैरानी होगी की उर्फी जावेद एक एक्ट्रेस भी हैं।

एक बार तो उर्फी जावेद को ब्लू कलर की फ्रंट कट शॉर्ट ड्रेस मे देखा गया था। वीडियो में उर्फी जावेद ने ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी। ड्रेस का कॉलर ऊपर की ओर से बंद था। मगर गले से नीचे ड्रेस में कट लगे हुए थे। इस ड्रेस मे उर्फी जावेद एक बार फिर बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही थी।

उर्फी जावेद ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। विडिओ में उर्फी जावेद नीले रंग की तार लपेटे नजर आ रही है। उर्फी जावेद ने तार को ही अपना आउटफिट बना लिया था। विडिओ मे आप देख सकते है की कैसे उर्फी जावेद ने उस नीले रंग की तार से एक टॉप और स्कर्ट बनाई है।

उर्फी जावेद कभी जूट के बोरे से कपड़े बना लेती है। एक बार तो उर्फी जावेद ने बोरी से ड्रेस बना ली थी। उर्फी जावेद ने बोरी से क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट बनाई थी जिसमें साइड कट था। उर्फी ने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो भी शेयर किया है। गौरतलब है की उर्फी जावेद शीशे से कपडे बना लेती है। कभी कभी तो सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बना लेती है।

उर्फी जावेद ने कई सारे टीवी शोज में भी काम किया है। उर्फी जावेद ने बड़े भैया की दुल्हनिया, मेरी दुर्गा बेपनाह, पंच बीट सीजन 2 में नजर आ चुकी है। इसके साथ ही उर्फी जावेद चंद्र नंदिनी सिरीयल में ‘छाया’ और सिरीयल सात फेरों की हेराफेरी में ‘कामिनी’ की भूमिका मे नजर आ चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular