Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनजब ये अभिनेत्री कट बोलने के बाद भी इमरान हाशमी को करती...

जब ये अभिनेत्री कट बोलने के बाद भी इमरान हाशमी को करती रही थी किस

वैसे तो बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी सीरियल किसर के नाम से जाने जाते है। इमरान हाशमी ने कई फिल्मों में खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ किसिंग सीन किए है। मगर एक बार बॉलीवूड के सिरियल किसर यानी इमरान हाशमी के साथ कुछ ऐसा हुआ की किसिंग सीन के दौरान वह खुद ही शर्म से लाल हो गए थे।

पूर्व क्रिकेट कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन की बायोपिक फिल्म ‘अजहर’ में अजहर की भूमिका इमरान हाशमी ने निभाई थी। फिल्म ‘अजहर’ का गाना बोल दो ना जरा को भी लोगो ने खुब पसंद किया था। गाने की शुटींग के दौरान फिल्म निर्देशक द्वारा बार बार कट बोलने के बाद भी नरगिस फाकरी लगतार इमरान हाशमी को किस करती रहती हैं।

इन दिनो सोशल मीडिया पर ‘अजहर’ फिल्म का गाना ‘बोल दो ना जरा’ का मेकिंग वीडियो वायरल हो रहा है। विडिओ में नरगिस फाकरी और इमरान हाशमी फिल्म की शूटिंग से संबंधित कुछ मजेदार बातें बताते हुए दिख रहे है। विडियो मे आप देख सकते है की नरगिस फाकरी कहती है की, फिल्म मे उन्हे इमरान हाशमी को पाच बार किस करना था और उन्होंने इसके लिए जादा पैसे भी लिए थे।

वायरल विडियो में आप नरगिस फाकरी और इमरान हाशमी के किसिंग सीन को देख सकते है। इसके साथ ही विडियो क्लिप में ये भी देख सकते हैं की कैसे निर्देशक द्वारा कट बोलने के बाद भी नरगिस फाकरी इमरान हाशमी को किस किए जा रही है। और सिरीयल किसर इमरान हाशमी शर्म से लाल हो गये थे.

बता दे की ‘अजहर’ फिल्म पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक थी। फिल्म में इमरान हाशमी ने मोहम्मद अजहरुद्दीन का किरदार बखुबी निभाया था। वहीं नरगिस फाकरी फिल्म मे संगीता बिजलानी की भूमिका में नजर आयी थी। ‘अजहर’ फिल्म का निर्देशन टोनी डिसूजा और एंथनी डिसूजा ने किया था.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular