Wednesday, October 5, 2022
Homeराष्ट्रीय2 पुलिसकर्मियों ने अपनी जान जोखिम में डालकर नदी से बचाई एक...

2 पुलिसकर्मियों ने अपनी जान जोखिम में डालकर नदी से बचाई एक शख्स की जान: वीडियो जरूर देखें

जैसा कि हम सभी जानते हैं पुलिसकर्मी आम जनता की रक्षक होती है। सोशल मीडिया पर हमें कई ऐसे तस्वीरें और वीडियो देखने को मिलते है, जहां पुलिसकर्मी बेहद साहसी काम करते नजर आते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है, जिसमें दो पुलिसकर्मी बेहद साहसी काम करते हुए नजर आते हैं। पुलिसकर्मी अपनी जान को खतरे में डालकर एक शख्स की जान बचाते है। इस वजह से वे दोनों पुलिसकर्मी कई नेताओं के भी ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहे।

जैसा कि हम सभी इन दिनों देख रहे हैं कि भारत के महाराष्ट्र राज्य में बेहद बारिश हो रही है, साथ ही कई जिलों में तो बाढ़ जैसी स्थिति भी बनती नजर आई। इसी बीच दो बहादुर पुलिसकर्मी नहर में डूब रहे एक शख्स की जान बचाते हुए नजर आए। बता दिया जाए हाल ही में लोकसभा सांसद और नेशनल कांग्रेस पार्टी के नेता सुप्रिया सुले ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखकर बताया कि,”पुणे के दत्तावाड़ी के सद्दाम शेख और अजीत पोखारे नामक पुलिसकर्मी ने अपनी जान जोखिम में डालकर नहर में डूबते एक व्यक्ति की जान बचाई है। हमें महाराष्ट्र के पुलिसकर्मियों पर बेहद गर्व है।” इस वीडियो में हम साफ-साफ देख सकते हैं कि दो पुलिसकर्मी बहादुरी के साथ नहर में घुस जाते हैं और डूब रहे एक शख्स की जान बचा लेते हैं।

सुरक्षित कदम उठाते हुए महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सभी जिले को हाई अलर्ट घोषित कर दिया है, साथ ही जहां स्थिति थोड़ी ठीक नजर आ रही है वहां पर लोगों को शिफ्ट कराने को लेकर भी निर्देश देते नज़र आए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular