Sunday, October 2, 2022
Homeक्रिकेटमहेंद्र सिंह धोनी ने की खिलाड़ियों से मुलाकात, दिए कुछ ऐसे टीप्स

महेंद्र सिंह धोनी ने की खिलाड़ियों से मुलाकात, दिए कुछ ऐसे टीप्स

महेंद्र सिंह धोनी इस समय इंग्लैंड में अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे है। बता दे 4 जुलाई को ही एम एस धोनी की शादी की 12वीं सालगिरह थी। और 7 जुलाई को एम एस धोनी का 41वां जन्मदिन भी था। बता दे एम एस धोनी ने परिवार और दोस्तों के साथ इंग्लैंड मे खास अंदाज में मनाया। जिसका विडिओ सोशल मीडिया पर इन दिनो वायरल हो रहा है।

महेंद्र सिंह धोनी ने 9 जुलाई को एजबेस्टन में दूसरे T20 आंतरराष्ट्रीय मैच के बाद इंग्लैंड मे भारतीय टीम से मुलाकात की है। एम एस धोनी की भारतीय टीम के साथ मुलाकात की कुछ तस्वीरें बीसीसीआय द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई है। साथ ही कैप्शन मे लिखा गया है की, जब महान एम एस धोनी कुछ कहते हैं तो हमेशा सभी कान लगाकर सुनते हैं।

इससे पूर्व एम एस धोनी को 7 जुलाई 2022 को विम्बलडन टेनिस टूर्नामेंट में कुछ खास दोस्तों के साथ देखा गया था। इस दौरान एम एस धोनी अपने पसंदीदा टेनिस खिलाडी को चीयर करते हुए दिखाई दे रहे थे। एम एस की यह तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुयी थी।

बता दे बर्मिंघम के एजबेस्टन में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को दूसरे T20 मैच में कुल 49 रन से हराकर तीन मैचो की T20 की सीरीज में 2-0 की बढ़त से जीत दर्ज कर ली है। भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए 8 विकेट के नुकसान पर कुल 170 रन बनाए थे। जवाब में इंग्लैंड की टीम ने 17 ओवर में सिर्फ 121 रन पर ऑल आउट हो गई थी।

महेंद्र सिंह धोनी 15 अगस्त 2020 को अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। जबकी एम एस धोनी ने आयपीएल में खेलना जारी रखा है। एम इस धोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को चार बार आयपीएल मे जीत का खिताब दिलवाया। आयपीएल 2022 से पहले एम एस धोनी ने अचानक सी एस के की कप्तानी छोड़ दि थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular