Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनबॉलीवुडरणबीर कपूर को दसवीं कक्षा में मिले थे इतने मार्क्स, खुद शेयर...

रणबीर कपूर को दसवीं कक्षा में मिले थे इतने मार्क्स, खुद शेयर करके दिखाया

रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वाणी कपूर और संजय दत्त भी हैं। 1980 के दशक पर आधारित यह फिल्म इसी महीने की 22 तारीख को रिलीज होगी और फिलहाल इसके प्रमोशन का काम चल रहा है। जबकि रणबीर अपनी फिल्म के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वे आखिरी बार फ़िल्म संजू में दिखाई दिए, जो बॉक्स ऑफ़िस पर करोड़ों की कमाई की थी। इसी बीच उन्होंने अपनी पढ़ाई से जुड़ी कुछ बातें साझा की है। जिसे सुनकर लोग भी दंग रह गए।

अभिनेता रणबीर कपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर डॉली सिंह के साथ भी एक वीडियो में दिखाई दिए। डॉली सिंह के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने अपना दसवी क्लास के रिजल्‍ट के बारे में बताया।

आपको बता दिया जाए इस वीडियो में डॉली सिंह राजू की मम्मी का किरदार निभा रही थी। इसी दौरान उन्होंने अभिनेता रणवीर सिंह से सवाल किया कि उन्होंने दसवीं के बोर्ड एग्जाम में कितना स्कोर किया था। अभिनेता रणबीर कपूर ने खुलासा किया कि उन्होंने दसवीं के बोर्ड एग्जाम में 53.4% स्कोर किया था।

अभिनेता रणबीर कपूर ने डॉली सिंह के साथ बातचीत के दौरान आगे बताया कि वैसे वे पढ़ाई में काफी कमजोर थे, लेकिन जब उनका रिजल्ट आया था, तब सभी लोग बेहद खुश थे। सभी ने सेलिब्रेट करने के लिए पार्टी भी रखी थी। बता दे कपूर खानदान में रणवीर कपूर एकमात्र ऐसे शख्स हैं जिन्होंने दसवीं पास की।

अभिनेता रणवीर कपूर के वर्कफ्रंट के बारे में बताया जाए तो वे शमशेरा और ब्रह्मास्त्र फ़िल्म में नजर आने वाले हैं। रणबीर कपूर जल्द ही पिता भी बनने वाले हैं। इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular