Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनजाने अब क्या करता हैं शाका लाका बुम बुम का संजू और...

जाने अब क्या करता हैं शाका लाका बुम बुम का संजू और देखें कैसे दिखता है

शाका लाका बूम बूम शो में संजू का किरदार निभाने वाला छोटा संजू अब काफी बड़ा और हैंडसम हो गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे शाका लाका बूम बूम शो में संजू का किरदार किंशुक वैद्य ने बखुबी निभाया था। किंशुक वैद्य आज बहुत बड़े हो गए है।

बता दे शाका लाका बूम बूम शो एक जादुई पेंसिल पर आधारित था। शो में संजू अपनी जादूई पैंसिल से कुछ भी बनाता था वो शाका लाका बूम बूम बोलते ही सच मे परिवर्तित हो जाता था। शो में किंशुक वैद्य के साथ साथ हंसिका मोटवानी और जेनिफर विंगेट भी बाल कलाकार के रूप मे नजर आयी थी।

किंशुक वैद्य ने अजय देवगन की फिल्म राजू चाचा में भी बाल कलाकार के तौर पर काम किया था। किंशुक को फेमस टीवी सीरियल ‘राधा कृष्णा’ में अर्जुन का किरदार निभाते देखा गया था वही किंशुक वैद्य ने ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ सिरीयल में भी अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुके हैं।

इसके साथ ही किंशुक वैद्य ने ‘जात नो पूछो प्रेम की’ सिरीयल में भी मुख्य भूमिका निभाई। किंशुक ने कर्ण संगिनी, विष्णु पुराण और अन्य जैसे टीवी शो में भी काम किया है। काम के अलावा किंशुक वैद्य ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ में सह-कलाकार रही शिव्या पठानिया के साथ रिलेशनशिप में भी थे।

किंशुक वैद्य ने वर्ष 2017 में शिव्या पठानिया को डेट करने की बात को खुद ही स्वीकार कीया था। मगर खबरों की मानें तो किंशुक वैद्य और शिव्या पठानिया का ब्रेकअप हो चुका है। किंशुक वैद्य और शिव्या पठानिया की मुलाकात सीरियल एक रिश्ता साझेदारी का के सेट पर हुई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular